कोल्ड स्टोरेज स्वामी ने लाखों रुपये का आलू हड़पा

Firozabad Updated Mon, 20 Jan 2014 05:42 AM IST
टूंडला। कोल्ड स्टोरेज स्वामी ने नगर की एक ट्रेडिंग कंपनी के लाखों रुपये के आलू को हड़प लिया। ट्रेडर्स सतीश ने कोल्ड स्टोरेज मालिकों को लीगल नोटिस भिजवाया तो उन्होंने उसे मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। सतीश ने कोल्ड स्टोरेज स्वामी कामता प्रसाद, पुत्र मुकेश व दो अन्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।
नगर की शिवपुरी कालोनी निवासी सतीश उपाध्याय आलू व्यापारी हैं और एटा रोड पर उपाध्याय ट्रेडिंग कंपनी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि हाथरस के बरौस स्थित दास कोल्ड स्टोरेज में दो व तीन अप्रैल को स्वयं की खेती का 567 बोरी आलू रखा था। इसके अलावा 3258 बोरी विविध ट्रेडिंग कंपनियों से और 332 बोरी आलू खरीदकर कोल्ड स्टोरेज में रखवाया था। कोल्ड स्टोरेज स्वामी कामता प्रसाद व उनके पुत्र मुकेश ने उस दौरान उसे 10 लाख रुपये पेमेंट दे दिया था। शेष आलू का पैसा उन्होंने बाद में देने को कहा था। कुछ समय बाद जब उसने आलू का हिसाब करने की बात कही तो पिता-पुत्र टालमटोल करने लगे। 12 नवंबर को शेष आलू जिसकी कीमत करीब 45-50 लाख रुपये है, की अदायगी के लिए लीगल नोटिस भिजवाया। नोटिस प्राप्त होने के बाद 12 जनवरी को पिता-पुत्र व दो अन्य लोग उसके पास आए और जान से धमकी दी। उन्होंने कहा कि उसका आलू हजम कर लिया है, उससे जो किया जाए कर ले। विरोध करने पर उन्होंने उसे मारपीटकर घायल कर दिया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018