डांस पार्टी के विरोध में आंदोलन शुरू

Firozabad Updated Mon, 22 Oct 2012 12:00 PM IST
फीरोजाबाद। डांस पार्टी के विरोध में शिवसैनिकों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। सुभाष तिराहे पर जय भवानी एवं जय शिवाजी का नारा बुलंद किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि प्रशासन मेले की पवित्रता को भंग करवा रहा है इस रवैये को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
रामलीला के मेले में डांस पार्टी आखिर शुरू करवा दी गई। बालाएं देवी गीतों पर ठुमके लगा रहीं है। इधर शिवसेना जिला प्रमुख राजीव शर्मा के नेतृत्व में सुभाष तिराहे पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया। धरना स्थल पर सवर्ण संगठन के शिवशंकर गुप्ता, सुरेंद्र उपाध्याय, कौशल किशोर उपाध्याय, धमेंद्र पांडे ने धरना स्थल पर आकर डांस पार्टी का विरोध किया। सांस्कृतिक नृत्यकला केंद्र के नाम पर डांस पार्टी संचालन पर रोष व्यक्त किया। फीरोजाबाद विकास समिति के सचिव मुकेश शर्मा ने चिंता प्रकट की। सुनील राठौर, जयप्रकाश माहौर ने कहा कि प्रशासन हिंदू समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है। मेले में अश्लील फूहड़ नृत्य हो रहे हैं। पिंटू राठौर एवं स्वामी बच्चवानंद ने कहा कि प्रशासन हर हाल में डांस पार्टी को बंद कराए। योगेश केसरिया ने कहा कि जब तक डांस पार्टी बंद नहीं होंगी तब तक हमारा आंदोलन चलेगा। गौतम पौनियां, ईश्वरी प्रसाद, विशेष कोहली, ओमकार सिंह, एपी जाटव, हीरालाल, संजू जोशी, बाबा नंददास, रामनिवास, विजय शंखवार सहित काफी शिवसैनिक मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls