इंदौर से मंगाई जाती थी पिस्टल

Firozabad Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
फीरोजाबाद। शहर में बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों के धंधे के कारोबार का खुलासा थाना रसूलपुर पुलिस ने सोमवार रात करीब नौ बजे कर दिया। पिस्टल के साथ पकड़े गए दो भाईयों की निशानदेही पर एक खरीददार को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।
पूछताछ के दौरान अजय और प्रंशात ने बताया कि इस कारोबार को वह काफी समय से कर रहे थे। हथियार की सप्लाई इंदौर से मंगाई जाती थी। एक पिस्टल इंदौर से दो से तीन हजार रूपए की आती है। इसके यहां पर पांच हजार रूपए तक बेच दिया जाता है। जिसको यहां पर चार से पांच हजार रूपए में बेच दिया जाता था। सोमवार रात करीब नौ बजे यह लोग पिस्टल को बेचने के लिए जा रहे थे, तभी पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। देर रात पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि एक पिस्टल कुछ दिन पूर्व थाना रसूलपुर क्षेत्र के मोहल्ला हाजीपुरा निवासी नारद पुत्र मुन्ना को बेची थी। पुलिस ने आरोपियों की निशाहदेही पर खरीददार के यहां पर दविश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि यह पिस्टल आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में सबसे अधिक बेची गई है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls