युवक को जेल भेजने पर ग्रामीणों ने घेरा थाना

Firozabad Updated Sat, 06 Oct 2012 12:00 PM IST
खैरगढ़। अपहरण के आरोप में जेल भेजे गए युवक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर खैरगढ़ थाने का घेराव कर लिया। आक्रोशित लोगों का आरोप था कि दबंगों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्द कहे और बचने के लिए अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होंने एसपी से गुहार लगाई है।
मामला थाना खैरगढ़ क्षेत्र के गांव बैरनी सिनौरा और प्रतापपुर का है। दो दिन पूर्व बैरनी सिनौरा निवासी पप्पू यादव ने सहयोगियों के संग मिलकर प्रतापपुर निवासी रामप्रताप सिंह जाटव के पुत्र रंजीत के साथ मारपीट कर दी थी। उसके खिलाफ पुत्र के अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने गुरुवार को रंजीत को जेल भेज दिया। इससे प्रतापपुर के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। शुक्रवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण खैरगढ़ थाने पहुंच गए। उन्होंने पप्पू और उसके परिजनों के खिलाफ हरिजन एक्ट का अभियोग दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि थानाध्यक्ष के नहीं होेने पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें लौटा दिया। न्याय न मिलने पर रंजीत के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ जिला मुख्यालय पर एसपी अपर्णा से मुलाकात कर मामले से अवगत कराया है। एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls