फौजी ने कोर्ट परिसर में चलाई गोली

Firozabad Updated Sun, 16 Sep 2012 12:00 PM IST
फीरोजाबाद। हत्या के मामले में कोर्ट में अपने साथियों के साथ पहुंचे फौजी ने गोली चला दी, जिसके कारण कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे फौजी को अधिवक्ताओं ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने फौजी के पास से पिस्टल बरामद कर ली है।
शनिवार दोपहर एक बजे गांव औरंगाबाद, मथुरा निवासी योगेंद्र अपने साथियों के साथ हत्या के मामले में कोर्ट में तारीख करने आया था। कोर्ट में जाते समय योगेंद्र ने अपनी पिस्टल से फायर कर दिया। न्यायालय परिसर में गोली चलते ही हड़कंप मच गया। गोली चलाने के बाद आरोपी ने भागने का प्रयास किया तो वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने घेराबंदी करके उसको पकड़ लिया। इस दौरान न्यायालय परिसर में मौजूद पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
सूचना पर थानाध्यक्ष मटसेना भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष आरोपी को थाने ले आए, यहां उसका डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। थानाध्यक्ष मटसेना ने बताया कि आरोपी पर हत्या का अभियोग दर्ज है। आरोपी फौजी है जिसकी वर्तमान में बेस्ट बंगाल में तैनाती है। तारीख करने के लिए आया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अधिक शराब के नशे में है। इसलिए उससे अधिक जानकारी नहीं की जा सकती।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls