छात्रों के विवाद जातीस संघर्ष

Firozabad Updated Mon, 20 Aug 2012 12:00 PM IST
नारखी (फीरोजाबाद)। स्कूल में सीट पर बैठने को लेकर दो छात्रों के बीच विवाद हो गया। देखते-ही देखते विवाद ने जातीय संघर्ष का रूप ले लिया। पथराव तथा फायरिंग से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। लोगों ने घरों के अंदर दुबक कर अपनी जान बचाई।
थाना नारखी क्षेत्र के गांव बौहरनपुर निवासी चरन सिंह जाटव का पुत्र धर्मवीर व इसी थाना क्षेत्र के गांव लतीपुर निवासी भूप सिंह ठाकुर का पुत्र अतुल कोटला स्थित एसआरके इंटर कालेज में पढ़ते है। शनिवार को दोनों छात्रों के बीच सीट को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद को स्कूल स्टाफ द्वारा शांत करा दिया।
अतुल ने घर पहुंच कर घटना से परिजनों को अवगत करा दिया। रविवार सुबह अतुल के परिजन ट्रैक्टरों में सवार होकर नगला बौहरनपुर स्थित चरन सिंह के मकान पर पहुंच गए। आरोपियों ने गांव में जो मिला उसको पीटना शुरू कर दिया। इस पर ग्रामीण भी एकजुट हो गए और हमलावरों पर पथराव शुरू कर दिया। बौहरनपुर के ग्रामीणों को भारी पड़ता देख लतीपुर के लोगों ने अपने पास रखे हथियारों से फायरिंग कर दी, जिससे गांव में भगदड़ मच गई। जिसको जिधर जगह मिली उधर ही छिप गया। भागते समय पिता रूकमपाल व पुत्र मलखान गोली लगने से घायल हो गए।
दो लोगों के गोली लगते ही आरोपी मौके से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। क्षेत्राधिकारी टूंडला केहर सिंह राना के मुताबिक पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर दे दी गई है। अभियोग दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018