चेयरमैन को दिखाए खाली बर्तन

Firozabad Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
फीरोजाबाद। हुंडावाला बाग क्षेत्र में रक्षाबंधन के मौके पर पानी की किल्लत रही। मेले में प्याऊ नहीं लगी। जिस समय पालिकाध्यक्ष राकेश दिवाकर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तो क्षेत्र के नागरिकों ने खाली बाल्टी दिखाकर विरोध किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्या का शीघ्र ही हल कराया जाएगा।
आदर्श नगर हुंडावाला बाग क्षेत्र में भुजरिया मेले का आयोजन किया गया था। पालिकाध्यक्ष राकेश दिवाकर को इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करने पहुंचना था। वह पहुंचे तो साथ में नगर विधायक मनीष असीजा, नगर मजिस्ट्रेट राकेश कुमार मालपाणि के साथ पुलिस बल था। मेला कमेटी की ओर से अतिथियों का स्वागत किया जा रहा था। लेकिन इसी दौरान एक गली के नुक्कड़ पर कुछ महिलाएं खाली बाल्टी लेकर खड़ी हुई थीं। उन्होंने खाली बर्तन दिखाते हुए पानी दो, पानी दो के नारे भी लगाए। मनीष असीजा ने तुरंत ही घरों में जाकर महिलाओं को समझाया। बताते हैं कि पानी का अभाव होने के कारण मेले में इस बार प्याऊ नहीं लगी। यही कारण रहा कि इस बार प्याऊ प्रतियोगिता नहीं हो सकी। राकेश दिवाकर ने कहा कि वह आदर्श नगर की बहनों के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। लेकिन बहनें अपने भाई का खाली बाल्टी दिखाकर स्वागत करेंगी ऐसी उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि कोई समस्या है तो वह खाली बाल्टी दिखाने के बजाय खुद आकर बताएं। उनकी समस्या का हल कराया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls