अनशन स्थल पर बजाए थाली, कटोरा

Firozabad Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
फीरोजाबाद। इंडिया अगेंस्ट करप्शन फीरोजाबाद द्वारा रामलीला मैदान में चलाया जा रहा अनशन नौवें दिन भी जारी रहा। अनशन स्थल पर बहनों ने रक्षासूत्र बांधकर अनशनकारियों की हौसला आफजाई की। अनशन स्थल पर बर्तनों को बजाकर केंद्र सरकार को जगाने का काम किया।
रामलीला मैदान के लक्ष्मण शिविर में चल रहे अनशन स्थल पर दिल्ली टीम के लक्ष्मीकांत उपाध्याय ने कहा कि केंद्र सरकार अन्ना टीम का स्वास्थ्य खराब बताकर जबरन अनशन से उठाना चाहती है। यह लोकतंत्र की मर्यादाओं के खिलाफ है। आंदोलन में अब माता बहनों का सहयोग मिलने लगा है। उन्होंने गुरुवार को रक्षासूत्र बांधकर अपना समर्थन दिया। प्राइवेट चिकित्सा संगठन के डा. डीआर वर्मा, जिलाध्यक्ष डा. मुनेंद्र कुमार शर्मा ने सहयोग का वायदा किया। अन्ना टीम के सदस्य नवीन उपाध्याय ने अधिवक्ताओं द्वारा दिल्ली जाकर जंतर-मंतर पर समर्थन देने की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन जनलोकपाल बिल लाने तक जारी रहेगा। अनेक सिंह यादव के नेतृत्व में थाली एवं कटोरों को बजाकर सरकार को जगाने का काम किया। तीन अगस्त को डा. डीआर वर्मा, गांधी लोहिया विचार मंच के ग्रीश जोशी एवं डा. दलवीर सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में सांकेतिक धरना दिया जाएगा। मुख्य रूप से देवेश पलिया, नवीन शर्मा, डा. पीके गोरेवाले, राजीव यादव, प्रवीन यादव, राजेश गुप्ता एडवोकेट, तालेवर सिंह, डा. अखिलेश शर्मा, डा. ज्ञान सिंह शाक्य थे।

अन्ना टीम ने की नगर विधायक के साथ बैठक
फीरोजाबाद (ब्यूरो)। अन्ना टीम के राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य नितिन जैन, बिहारी बाबू, दिलीप लालवानी और मशाल अन्ना विपिन देशप्रेमी के नेतृत्व में जन लोकपाल बिल लाने के समर्थन में नगर विधायक मनीष असीजा के साथ बैठक की। नगर विधायक ने कहा कि वह सहयोग के लिए तत्पर हैं। भारत स्वाभिमान दल के प्रदीप यादव मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018