महिलाओं ने कोयला मंत्री का फूंका पुतला

Fatehpur Updated Fri, 05 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। अपनी विवादित टिप्पणी से घिरे कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल के खिलाफ लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा है। गुरुवार को जिला उद्योग व्यापार मंडल की महिला इकाई ने पटेलनगर चौराहे पर केंद्रीय मंत्री पुतला फूंककर गुस्से का इजहार किया। महिलाओं ने कहा कि मंत्री ने महिलाएं के प्रति अशोभनीय टिप्पणी करके पूरे महिला समाज का अपमान किया है, जिससे महिलाएं आहत हैं। ऐसे मंत्री को एक क्षण भी सरकार में रहने का अधिकार नहीं है। कांग्रेस सरकार ऐसे मंत्री को तत्काल बर्खास्त करे।
व्यापार मंडल की महिला सदस्य शहर के पटेलनगर चौराहे पर एकत्रित होकर महिलाओं का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान, सोनिया गांधी होश में आओ, श्रीप्रकाश को अब तो भगाओ। मंत्री पद हुआ पुराना, पुरानी महिलाओं से मत टकराना के नारे लगाते हुए कोयला मंत्री का पुतला फूंका। महिला जिलाध्यक्ष रानी त्रिवेदी ने कहा कि सोनिया गांधी जो स्वयं महिला हैं, उन्हें महिलाओं का अपमान करने वाले मंत्री को पार्टी के बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। इस मौके पर मालती सिंह, कमला तिवारी, दुर्गा तिवारी, कमला गुप्ता, सुखिया देवी, कुसुम गुप्ता, आभा मिश्रा, सीमासिंह, भावना यादव, उमा अवस्थी, प्रीती शर्मा, निर्मला आदि महिलाएं मौजूद रहीं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018