‘महिलाओं का कद बढ़ाऊंगी’

Fatehpur Updated Thu, 04 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल बिग बास के घर जाएंगी जिसको लेकर उन्हाेंने पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने बताया कि वह पूरे चौदह दिन तक मेहमान बन कर रहेंगी। उन्हाेंने कहा कि शो के जरिये भी वह देश दुनिया की महिलाओं को संगठित/ सशक्त बनाने का काम करेगी और बुंदेलखंड की धरती का नाम रोशन किये जाने का काम करेंगी । बुधवार को शहर के पथर कटा चौराहे मे गुलाबी गैंग के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में क हा कि काफी समय से बिग बास के शो में भाग लेने के अभिनेता सलमान खान का फोन आ रहा था। पहले वह समझ नही पाई फिर बच्चों से पूछा कि बिग बास में क्या होता है। जानकारी मिलने के बाद लगा कि इसमें मेहमान बन कर देश-दुनिया की महिलाओं के बीच अपनी बात रखने का मौका मिलेगा।
इसके पूर्व उन्होंने ने गुलाबी गैग के जिला कार्यालय का उद्घाटन फीता काट कर किया। उपस्थित महिलाओं का आवहन किया कि कार्यालय खुल जाने से पीड़ित महिलाआें को कहीं भटकना नही पडे़गा वह सीधे कार्यालय आकर किसी भी समय समस्या को बता सकती हैं। उन्हें न्याय दिलाने का काम किया जायेगा। इस मौके गुलाबी गैंग के संस्थापक जयप्रकाश शिवहरे ने कहा कि छह वर्षों में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए समाज के सभी वर्गों का अपना इतिहास रहा है। इस मौके जिला कमांडर सुशीला सरोज ने लोगों के प्रति आभार प्रकट किया । कार्यक्रम में हेमलता पटेल, कुकम श्रीवास्तव, ज्ञानमती ,मनोज सिह ,किरन ,गीता, दीपाली श्रीवास्तव, ममता साहू, मधुर गुप्ता गंगाराम, गंगा विशुन सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

इंसेट
शराबी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
फतेहपुर। गुलाबी गैंग के कार्यालय के उद्घाटन में शामिल होने के लिए उधन्नापुर गांव की रामादेवी, भगौनिया, कुसमा आदि शाम छह बजे जैसे ही गांव के किनारे पहुंची, शराब के नशे में धुत गांव के ननका पासवान ने उन्हें रोक लिया और गाली बकने लगा। विरोध करने पर उसने साथियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। शराबी द्वारा गैंग की महिलाओं को पीटे जाने की जानकारी पाकर शहर कमांडर का पारा चढ़ गया। वह मौके पर मौजूद महिलाओं के साथ कोतवाली पहुंची। मांग की आरोपी को पकड़कर सजा दी जाए। पुलिस के आश्वासन पर गैंग ने कोतवाली छोड़ी। कोतवाल यशवीर सिंह ने कहा मामला प्रकाश में आया है। जल्द कार्रवाई होगी।

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून: 24 जनवरी को कक्षा 1 से 12 तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र

मौसम विभाग की ओर से प्रदेश में बारिश की चेतावनी के चलते डीएम ने स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने के निर्देश जारी किए हैं।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper