मवेशियों से लदा ट्रक पकड़ा, चालक समेत तीन गिरफ्तार

Fatehpur Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
जहानाबाद (फतेहपुर)। पुलिस ने गुरुवार को दोपहर एक ट्रक को पीछा करके कब्जे में लेकर 20 मवेेशी बरामद किए। साथ ही चालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उधर, बुधवार को कस्बा काजीटोला में दबिश देकर दो कुंतल मांस के साथ दो लोगों को दबोचा।
जहानाबाद चौकी प्रभारी शैलेंद्र सिंह गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे मेला रोड पर फोर्स के साथ गश्त पर थे। इसी बीच साढ़ गोपालपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक को पुलिस ने संदेह के आधार पर रोकने की कोशिश की। इस पर चालक ने तेज रफ्तार से ट्रक को भगाने की कोशिश की, पुलिस ने पीछा कर ट्रक को एसबीआई के पास धर दबोचा। ट्रक में 20 मवेशी लदे थे, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में लेकर ट्रक चालक फिरोजनगर औरैया निवासी चांद मोहम्मद व सह चालक आमिर और खलासी मूसानगर कानपुर निवासी आमिर को गिरफ्तार किया। मवेशियों के धंधे में लिप्त लोग पुलिस को चकमा देकर भाग गए। ट्रक की तलाशी लेने में पुलिस को अलग-अलग नंबर की चार नंबर प्लेट भी मिली। पुलिस ने ट्रक से बरामद मवेशियों को बाद में किसानों के सुपुर्द कर दिया।
उधर, बुधवार को कस्बा काजीटोला में पुलिस ने छापा मारकर फैजुउद्दीन के घर से दो कुंतल मांस के साथ तराजू बांट के अलावा काटने के उपकरण बरामद किए है। यहां से फैजुउद्दीन उर्फ खरहा व वहीदन को पकड़कर थाने लाया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls