ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत

Fatehpur Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
बकेवर/ बिंदकी(फतेहपुर)। साइकिल से घर लौट रहे दो छात्र बकेवर में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। दोनों को लहुलूहान हालत में बिंदकी सीएचसी लाया गया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। दूसरे घायल को नाजुक हालत में कानपुर रिफर कर दिया गया है।
बकेवर थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर गांव के शिव प्रसाद का पुत्र मंगल (14) व श्रीपाल का पुत्र संजय (16) मंगलवार को एक साइकिल से बिंदकी तहसील आय जाति एवं निवास प्रमाणपत्र बनवाने आए थे। प्रमाणपत्र बनवाकर दोनों वापस घर लौट रहे थे। शाम छह बजे बकेवर के पुरानी बाजार तिराहे के पास चौडगरा से जहानाबाद की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दोनों छात्रों को रौंद दिया और हादसे के बाद भाग खड़ा हुआ। घायलोें को पुलिस ने उपचार के लिए बिंदकी सीएचसी भेजा जहां पर मंगल को मृत घोषित कर दिया गया। घायल संजय को गंभीर हालात में कानपुर रिफर कर दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018