शहर में 45 टेबलों पर होगी मतगणना

Fatehpur Updated Sat, 30 Jun 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। निकाय चुनाव की मतगणना की तैयारियां जिला प्रशासन ने शुक्रवार शाम पूरी कर ली हैं। नगर पंचायत और नगर पालिकाओं के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। सात जुलाई को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होगी और खत्म होने तक चलती रहेगी। फतेहपुर शहर में 45 टेबलों पर मतगणना होगी। प्रशासन का दावा है कि बारह घंटे से पहले ही मतगणना पूरी तरह समाप्त हो जाएगी।
खागा तहसील की नगर पंचायतों खागा, किशनपुर और हथगाम की मतगणना के लिए शुकदेव इंटर कालेज और बिंदकी तहसील की नगर पंचायत/पालिका के लिए जीजीआईसी और सदर तहसील की नगर पंचायत/पालिका के लिए जीआईसी कालेज को मतगणना स्थल के रुप में चयनित किया गया है। सात जुलाई को मतगणना सुव्यवस्थित रुप से कराने के लिए प्रशासन ने मेजों की संख्या, उनमें सम्मिलित वार्ड और कक्ष संख्या और मतदेय स्थल का अलग-अलग खाका तैयार किया है। दो नगर पालिका और पंाच नगर पंचायतों की गणना एकसाथ शुरु की जाएगी। मतगणना पुलिस के कड़े पहरे के बीच होगी। अपर जिलाधिकारी/उपजिला निर्वाचन अधिकारी उदयराज सिंह ने बताया समस्त तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। ऐसी व्यवस्था की गई है कि तेज गति से मतगणना काम हो। जल्द से जल्द परिणाम वार्डवार आने लगेंगे। चेयरमैन पद के लिए अधिकतम बारह घंटे में मतगणना पूरी कर परिणामों की घोषणा हो जाएगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018