शहर में दूषित जलापूर्ति पर व्यापारियों ने नाराजगी जताई

Fatehpur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। उद्योग व्यापार मंडल (स्वतंत्र इकाई) की बैठक शनिवार को पटेलनगर स्थित नीलकंठ पैलेस में जिलाध्यक्ष किशन मेहरोत्रा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में शहर में दूषित जलापूर्ति का मुद्दा प्रमुखता से उठा। व्यापारियों ने इस पर नाराजगी जताई और नगर पालिका प्रशासन से स्वच्छ पानी आपूर्ति की मांग की।
संगठन के जिलाध्यक्ष किशन मेहरोत्रा ने कहा कि शहर में नागरिक सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है। इसके बावजूद आए दिन शहर के लोगों पर टैक्स की बढ़ोत्तरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका प्रशासन शहर के बाशिंदों को बुुनियादी सुविधाएं दिलाने के बारे में अविलंब पहल शुरू करे। इस मौके पर नगर अध्यक्ष राजेश वर्मा, नगर महामंत्री अनिल वर्मा के अलावा जैद अहमद, चंदन सिंह चौहान, मनोज साहू, अभिषेक रायजादा, मुकेश सोनी व प्रेमदत्त उमराव आदि मौजूद रहे।
उधर, उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष किशन मेहरोत्रा ने बताया कि रविवार को शाम चार बजे मंगल मैरिज हाल में पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह होगा। समारोह के बाद नृत्य प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls