बोर्ड परीक्षा परिणाम नेट पर भी उपलब्ध

Fatehpur Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट और हाईस्कूल परीक्षा का परिणाम इंटरनेट और मोबाइल पर भी उपलब्ध रहेगा। बोर्ड इंटर और हाईस्कूल का रिजल्ट क्रमश: पांच और आठ जून को दोपहर बारह बजे जारी करने जा रहा है। बोर्ड के अपर सचिव प्रशासन विनोद कृष्ण ने दोनो परीक्षाओं के परिणाम लोगों तक आसानी से सुलभ कराने के लिए रिजल्ट परिषद की अधिकारिक वेबसाइट सार्वजनिक की हैं।
इस वर्ष बोर्ड की इंटर और हाईस्कूल की परीक्षाओं में क्रमश: 26 लाख 82 हजार 790 और 37 लाख 40 हजार 585 को मिलाकर कुल 64 लाख 23 हजार 375 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। बोर्ड परीक्षा परिणाम डब्लू डब्लू डब्लू.यूपीएमएसपी.एनआईसी.इन, डब्लू डब्लू डब्लू.यूपीरिजल्ट्स.एनआईसी.इन, डब्लू डब्लू डब्लू.रिजल्ट्स.एनआईसी.इन, डब्लू डब्लू डब्लू.यूपी.एनआईसी.इन और डब्लू डब्लू डब्लू. इंडीरिजल्ट.कॉम एवं डब्लू डब्लू डब्लू. इंडियाटाइम्स.कॉम, डब्लू डब्लू डब्लू. एजूूूूूूूकेेेेेेेेेेेेशनगेेेेेटवेेेेेेेेेेेेे.कॉम.इन समेेेेेेेेेेेेेत एक दर्जन वेेेेेेेेेेेबसाइट्स पर देेेेेेेेेेखेेेेेेेे जा सकतेेेेेेेेेेेेेे हैैैैैैैैैं। इंटरमीडिएट का रिजल्ट जाननेेेेेेेेेेेेेेेेे केेेेेेेेेेेेेेे लिए यूूूूूूूूूूपी12 <स्पेेेेेेेेेेेेेस> रोेेेेेेेेेेेेेल नंबर औैैैैैैैैैैैैर हाईस्कूूूूूूल केेेेेेेेेेेेेेेेेे लिए यूूूूूूूपी10 <स्पेेेेेेेेस> रोेेेेेेेेेेल नंबर टाइप कर 5676750,56300,55077,58000,58888 पर भेेेेेेेेेेेेेेेजना होेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls