जायरीनों से भरी बस पलटी, आधा सैकड़ा घायल

Fatehpur Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। मलवां कस्बे के पास बुधवार की सुबह अजमेर शरीफ से लौट रही जायरीनों से भरी बस सामने से आ रही ट्रक की टक्कर से पलट गई। इस हादसे में आधा सैकड़ा जायरीन घायल हो गए। घायलों को पीएचसी मलवां में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल महिला समेत पांच लोगों को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के हैलट अस्पताल रिफर किया गया।
गाजीपुर जिले की टूरिस्ट बस जायरीनों को लेकर अजमेर शरीफ गई थी। ख्वाजा मोइनउद्दीन चिश्ती की दरगाह में मन्नतें मानने के बाद यह जायरीन बुधवार को वापस लौट रहे थे। बस जैसे ही मलवां कस्बे के पास हाइवे पर पहुंची, सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। थाने से कुछ फासले पर हुई दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बस में फं से यात्रियों को बाहर निकला। इनमें गाजीपुर जिले के जमुनियां थाने के नरियावां गांव निवासी अब्दुल मजीद की पत्नी अलीमुन खातून (45), शाहिद की पत्नी हदीसुन्निशा (40), करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र महेन गांव निवासी इकबाल खान की पत्नी तैय्यब निशा (70), गाजीपुर कोतवाली निवाली बरवा राना निवासी मो. नसीम का पुत्र मो. हसीब (45), भांवर कोरसन थाना क्षेत्र के पाखनपुर गांव निवासी वशीर अंशारी की पत्नी सालिया (45) गंभीर रूप से घायल हो गईं। गंभीर रूप से घायल पांचों लोगों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, हालत नाजुक होने पर उन्हें कानपुर रिफर किया गया। मामूली रूप से घायल 45 लोगों को पीएचसी मलवां में उपचार करने के बाद घर भेज दिया गया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018