आग से धूं-धूं कर जल कर खाक तीन गृहस्थियां

Fatehpur Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
मलवां-फतेहपुर। अज्ञात कारण से लगी आग ने तीन गृहस्थियां खाक कर दी। फायर बिग्रेड की गाड़ी आने के बाद आग की विभीषिका को काबू में किया जा सका। इस अग्निकांड में लाखों का नुकसान आंका जा रहा है।
थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव में दोपहर करीब ढाई बजे ज्ञान सिंह के घर से आग की लपटें उठने लगी। ग्रामीण घरों से निकल कर आग बुझाने के लिए आगे आते उससे पहले ही ये लपटें पड़ोसी सुखराम के घर को चपेट मे लेते हुए रामदीन के घर तक जा पहुंची। समूचे गांव के लोग इन घरों को बचाने के लिए बाल्टी लेकर दौड़ पड़े। करीब पौन घंटे बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी भी पहुंच गई। दमकल के जवानों के आगे आने के करीब आधा घंटा बाद आग बुझाई जा सकी। अग्निपीड़ित ज्ञान सिंह ने बताया उसका कुछ भी नहीं बचा। सब जलकर राख हो गया। सुखराम व रामदीन के घर में भी कुछ नहीं बचा है। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन को कोई भी मुलाजिम मौके पर नहीं पहुंचा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018