फर्जी बैनामा कराया

Fatehpur Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
खागा/फतेहपुर। रिटायर्ड फौजी के सगे भाई ने चल अचल संपत्ति का फर्जी बैनामा करवाकर भाई की जायदाद हड़प ली। रिटायर्ड फौजी ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से की है। रिटायर्ड फौजी रामसजीवन ने बताया कि वह कोतवाली क्षेत्र के चकबबुल्लापुर गांव का रहने वाला है । गांव में ही उसकी पैतृक जमीन जायदाद है। उसने बताया कि उसके भाई मोहनलाल की कोई संतान नहीं थी। उनकी मृत्यु 27 अप्रैल को हो गई थी। सगे भाई कल्लू ने 28 अप्रैल को उनकी कुछ चल संपत्ति का अपनी पत्नी उजेरिया के नाम रजिस्ट्री करवा दिया बाकी चल अचल संपत्ति की वसीयत पुत्र बब्लू के नाम करवा लिया। रजिस्ट्री व बैनामा भाई मोहनलाल के स्थान पर किसी दूसरे को खड़ा कर पैसे के बल पर रजिस्ट्री करवा लिया है। पूर्व फौजी ने भाई की 27 अप्रैल का मृत्यु प्रमाण पत्र दिखाते हुए बताया कि उसके भाई बदलू ने फर्जी तरीके से रजिस्ट्री व वसीयत कराकर चल अचल संपत्ति को हड़प लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls