बिजली विभाग विरोधी नारों से गूंजा कलेक्ट्रेट

Fatehpur Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। कांग्रेस ने सोमवार को जन समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी के कोर्ट में होने के कारण कांग्रेसियों ने एसडीएम को ज्ञापन देने से इंकार कर दिया और बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान विद्युत अधिकारियों के साथ कांग्रेसियों की काफी नोकझोंक भी हुई। कांग्रेसी शहर में बिजली संकट सहित गाजीपुर सब स्टेशन पर पार्टी के बेमियादी धरना के बावजूद मौके पर किसी अफसर के नहीं पहुंचने से काफी नाराज थे। बाद में जिलाधिकारी ने कांग्रेसियों के प्रतिनिधि मंडल से बात कर इस संबंध में कार्रवाई का आश्वासन दिया।
सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने सुबह कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला अध्यक्ष महेश द्विवेदी प्रदर्शन की अगुवाई की। प्रदर्शन के माध्यम से कांग्रेसियों ने शहर की बदहाल बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर गु्स्सा जताया। प्रदर्शन सभा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा बिजली की अघोषित कटौती से शहरी बेहाल हैं। नऊवाबाग की गिहार बस्ती में अभी तक बिजली नहीं पहुंची है। जर्जर तारों का मकड़जाल फैला है। उन्होंने गाजीपुर सब स्टेशन पर चल रहे पार्टी के धरने की प्रशासनिक अनदेखी पर गहरी नाराजगी जताई। इसके साथ हरिहरगंज रेलवे क्रासिंग पर बन रहे ओवरब्रिज को जल्द पूरा करने की जोरदार हिमायत की। युवा नेता स्वरूपराज सिंह जूली ने कहा नगर पालिका के ज्यादातर कर्मी अपनी सीटों से नदारद रहते है। इससे लोगों को दिक्कतें उठानी होती है। कालिकन रोड निर्माण का टेंडर 28 फरवरी 2010 को हुआ था, तब से काम चालू नहीं हो सका है। आबूनगर पुलिस चौकी के पीछे बिंदकी बस स्टाप जाने वाली सड़क बदहाली का शिकार है। शहर से हुसेनगंज की राह नापना भी आसान नहीं है। युवा जिलाध्यक्ष अमित मिश्र नीटू ने कहा धाता, विजईपुर, गाजीपुर, बहुआ, गुगौली खरीद केंद्रों में केवल बिचौलिए का गेहूं तौले जाने का आरोप लगाया।
कांग्रेसियों ने डीएम के न मिलने पर एसडीएम सदर सत्य प्रकाश राय को ज्ञापन देने से इंकार कर दिया। इस पर एसडीएम को बैरंग लौटना पड़ा। अंत में डीएम कंचन वर्मा से हुई मुलाकात में कांग्रेसियों ने सिलसिलेवार समस्याएं गिनाईं। डीएम ने समस्याओँ के निदान का आश्वासन दिया। इस मौके पर प्रमुख रूप से अमित मिश्र नीटू, अरविंद्र नारायण मिश्र एडवोकेट, शरद तिवारी शिब्बू, आनंद सिंह, राज कुमार मौर्या, चंद्र प्रकाश, पुत्तन सिंह चौहान, संतोष कुमारी शुक्ला प्रमुख रूप से मौजूद रही।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018