बिजली चोरी का मुकदमा

Fatehpur Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
विभागीय टीम की छापेमारी से हड़कंप
मलवां-फतेहपुर। औंग थाना क्षेत्र के गांव रामपुर में बिजली विभाग की टीम ने छापा मारा। बिजली विभाग की इस छापामार कार्रवाई से गांव में अफरातफरी का माहौल रहा। कार्रवाई के दौरान जयसिंह के घर में बिजली चोरी का मामला पकड़ा गया। उनके विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अधिशाषी अभियंता सरोज कुमार की अगुवाई में बिजली चोरी के खिलाफ चलाए गए अभियान में पाया गया कि जयसिंह के यहां निर्धारित क्षमता से अधिक बिजली का उपभोग किया जा रहा है। उपभोक्ता के खिलाफ चालीस हजार रुपये की बकाएदारी भी पायी गई। अवर अभियंता रामपाल की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर कार्रवाई के दौरान कटियाबाजाें में हड़कंप मचा रहा। टीम भी भनक लगते ही तमाम लोग अपनी केबल समेटने लगे। अवर अभियंता रामपाल ने बताया कि जयसिंह के खिलाफ औंग थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls