पशु व्यापारियों ने किया हंगामा

Fatehpur Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। रिहायशी इलाके में बकरी बाजार होने की वजह से शनिवार को हंगामा हो गया। मोहल्ले से बाजार हटाने की मांग पर हो हल्ला हुआ। बाजार में बकरियां और भेड़ आने से मोहल्लेवालों को दिक्कत होती है। क्षेत्र में गंदगी फैल जाती है। हंगामा होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।
बकरमंडी में शनिवार को बाजार लगती है। यहां पर दूरदराज से बकरियां और भेड़ आती हैं। मोहल्ले में गंदगी होने की वजह से कुछ लोगों ने विरोध किया। इस पर व्यापारी भी उनसे उलझ गए। वहां पर काफी भीड़ लग गई। बाजार मालिक गुलाम जाफर की सूचना पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को शांत करा दिया। बाजार मालिक व उनके भाई गुलाम दस्तगीर ने इसकी शिकायत की। कोतवाल ने भी मोहल्ले के कुछ लोगों को उनके घर जाकर समझाया। कोतवाल आरके सिंह ने बताया बाजार मालिक की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। शांति बनाए रखने के लिए बकरमंडी में पुलिस तैनात की गई है। मंडी मालिक ने फायरिंग का आरोप लगाया जबकि पुलिस ने इससे इनकार कर दिया। बकरी बाजार के मालिक गुलाम जाफर ने बताया कि कुछ लोग हंगामा करते हैं। अक्सर व्यापारियों को बाजार के पिछले रास्ते पर निकलने से रोका जाता है जबकि वह आम रास्ता है। मामले का वाद भी न्यायालय में चल रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls