तीन घरों में आग से गृहस्थी खाक

Fatehpur Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
असोथर। क्षेत्र पंचायत विधातीपुर मजरे में गुरुवार की दोपहर तीन घरों में आग लग गई। घटना से तीन घरों की गृहस्थी खाक हो गई। घटना की सूचना पर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो फायर ब्रिगेड को फोन भी मिलाया, लेकिन फोन नहीं मिल सका। बाद में ग्रामीणों ने स्वयं पानी डालकर आग बुझाई। इस घटना से गरीब भुक्तभोगी सड़क पर आ गए। आग कैसे लगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। आग सबसे पहले सबसे पहले पप्पू के घर में लगी। देखते ही देखते आग पड़ोसी रंजीत के मकान में भी पहुंच गई और इसके बाद यह राजकुमार के घर लग गई। कुछ ही देर में गृहस्थी का सारा सामान राशन सहित जलकर राख हो गये। आग को देखते ही मौके पर ग्रामीण एकत्रित हुए लेकिन आग भीषण होने के कारण काबू नहीं पा सके। कुछ समय बाद ग्रामीणों ने फायरब्रिगेड दफ्तर में फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा। फोन न उठने पर और ग्रामीण एकत्रित हुए और बाल्टियों में पानी भरकर आग पर काबू पाया। आग बुझाने में सौ से अधिक ग्रामीण इकट्ठा हुए। घटना से पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। भुक्तभोगियों के घरों में खाने को भी कुछ नहीं बचा। भुक्तभोगियों ने प्रधान से फरियाद की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls