दूसरे दिन भी पुलिस नहीं खोल पाई चोरियां

Fatehpur Updated Wed, 12 Dec 2012 05:30 AM IST
फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार रात दो स्थानों में हुई चोरी की घटनाओं के मामले में दूसरे दिन भी कोतवाली पुलिस सफलता नहीं प्राप्त कर सकी। आधा दर्जन लोगों को थाने लाया गया बाद में उन्हे छोड़ दिया गया। चोरी की वारदाताें से शहर में एक बार फिर दहशत का माहौल है।
शहर में सोमवार रात दो स्थानों चोरी की वारदाताें ने शहर में पुलिस पेट्रोलिग की पोल खोल दी। शहर के कलक्टरगंज इलाके में सर्राफा व्यापारी सुशील के व्यवसायिक प्रतिष्ठान मेें चोरोें ने शटर काट कर जिस शातिराने अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दिया उससे लोगा अवाक रह गये। चोराें ने करीब 6 लाख के जेवरात चोरी कर ले गये। दूसरी घटना शहर के जीटी रोड़ इलाके में इमामगंज मेें वरिष्ठ अधिवक्ता शफीकुल गफफार के यहां हुई चोरों ने यहां करीब डेढ लाख की नकदी तीन लाख के जेवरात ले गये। शहर क्षेत्र में हुई चोरी की इन दोनों वारदातो से पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। कलक्टर गंज इलाके मेें जिस स्थान में चोरों ने घटना को अंजाम दिया वहां से चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है।
चोरी की वारदातों का खुलासा किये जाने को लेकर कोतवाली पुलिस ने शहर के आधा दर्जन ऐसे लोगोें को मंगलवार को लाकर पूंछ तांछ की जिन पर पुलिस को शक था लेकिन लाये गये लोगों को पुलिस को छोड़ना पड़ा। उधर एसपी राजेंन्द्र सिंह का कहना है कि कोतवाली पुलिस की इस मामलें हर रोज मानटिरिंग की जा रही है शीघ्र खुलासा किये जाने के आदेश दिए गए हैं। ख्ुालासा न होने पर कड़ी कार्यवाही होगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018