टेलीकाम एसोसिएशन की बैठक

Fatehpur Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
फतेहपुर। जिला टेलीकाम वितरक एसोसिएशन की रविवार की देर रात मासिक बैठक हुई। बैठक में नवीन टेलीकाम विक्रेताओं को एसोसिएशन से जोड़कर उनकी समस्याओं के निराकरण का निर्णय लिया गया । कट माल बेचने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। बैठक में जिलाध्यक्ष नागेंद्र वर्मा ने कहा कि एसोसिएशन के गठन के तीन वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस बीच नए टेलीकाम वितरक बढ़ गए हैं। इन वितरकों को संगठन से जोड़ने की आवश्यकता है। संरक्षक रवी प्रकाश दुबे ने बताया कि अनधिकृत रूप से दूसरे वितरक के क्षेत्र के उपभोक्ताओं को रिचार्ज कूपन बेचने पर वितरक के ऊपर आर्थिक दंड लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि बताया कि सभी वितरक का क्षेत्र तय कर दिया गया है। इस मौके पर फैजल, अन्नू शुक्ला, दीपक मेहरोत्रा, भरत गुप्ता, ज्ञानेंद्र कुमार गुप्ता, विनोद गुप्त आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018