हादसों में तीन जाने गईं

Fatehpur Updated Thu, 29 Nov 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। चौबीस घंटे के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए सड़क व ट्रैक हादसे में तीन जानें चली गईं। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा मंगलवार डीसीए की टक्कर से हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई । साथ में रहा भतीजा घायल हो गया। नेशनल हाई-वे में एक अज्ञात युवक का शव पाया गया। वहीं रासोपुर रेलवे लाइन के पास एक अन्य युवक का शव बरामद हुआ। थरियांव थाना क्षेत्र अंर्तगत नेशनल हाई-वे में इलाहाबाद की ओर जा रही डीसीएम से कौशांबी जनपद के बड़ी अढ़ौली, महेवा निवासी सुरेश पुत्र मोहल लाल हादसे का शिकार हो गया। जो बाइक से शहर में एक पारिवारिक के मांगलिक उत्सव में भाग लेने के लिए भतीजा गुड्डू पुत्र शारदा प्रसाद के साथ आया था। वापस लौटते समय पीछे से डीसीएम ने बाइक को चपेट में ले लिया। दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां कुछ देर बाद शारदा को मृत घोषित कर दिया गया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ।दूसरा हादसा भी सड़क हादसे के रूप में कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत नेशनल हाई-वे में देररात का है। पुलिस को पिलखिनी गांव के समीप से एक तीस वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। ऐसा माना जा रहा है युवक को सड़क पार करते समय किसी वाहन ने कुचल दिया। हालांकि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके अलावा एक ट्रैक हादसा का मामला सामने आया है। औंग थाना क्षेत्र के रासोपुर गांव के समीप से गुजरी रेलवे लाइन के अप ट्रैक से एक चालीस वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। उक्त युवक की भी शिनाख्त के प्रयास नाकाफी रहे हैं। पुलिस का मानना है ट्रेन से गिरने से युवक की मौत हो गई।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls