आपराधिक घटनाओं से कारोबारी गुस्से में

Fatehpur Updated Sat, 03 Nov 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। जिला उद्योग व्यापार मंडल शाह चौकी पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध है। व्यापारियों के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं के प्रति पुलिस रवैए को लेकर व्यापारियों ने आवाज उठाई है। शुक्रवार को व्यापारियों ने जिलाधिकारी कंचन वर्मा से मिलकर पुलिस की करनी कथनी का पुलिंदा पेश किया और घटनाओं का खुलासा करने की मांग की। व्यापारियों ने डीएम को ज्ञापन भी दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि शाह कस्बे में 28 सितंबर को आशीष टेलीकाम में चोर करीब साढ़े तीन लाख का सामान उठा ले गए थे। भुक्तभोगी ने शाह पुलिस चौकी में तहरीर दी थी और संभावित चोरों के नाम भी बताए थे। चौकी पर तैनात सिपाही योगेश दुबे ने खुलासे का प्रयास भी किया, लेकिन तभी उसका तबादला कर दिया गया। इतना ही नहीं नौ सितंबर को व्यापारी पुत्र प्रशंात की कार से कुचलकर मौत हो गई थी। व्यापारियों ने वाहन का पता लगाकर पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने न तो वाहन को कब्जे में लिया और न ही चालक के खिलाफ कार्रवाई की। व्यापारियों ने दोनों मामले में खुलासे की मांग की। इस मौके पर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष किशन मेहरोत्रा, पंकज पांडेय, अनिल वर्मा, आशीष कुमार द्विवेदी, जैद अहमद, राजेश वर्मा, चंदन सिंह चौहान, मनोज साहू आदि व्यापारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018