छुरी से गोदकर उतारा पत्नी को मौत के घाट

Fatehpur Updated Wed, 31 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। एक युवक ने किचन में काम रही पत्नी को छुरी से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। बेटी को बचाने आई सास पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वह लहूलुहान हो गई। वारदात करके भाग रहे युवक को पड़ोसियों ने दबोच कर जमकर पीटा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मायके पक्ष की ओर से दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।
यह जघन्य वारदात शहर के मसवानी मोहल्ले में मंगलवार को सुबह नौ बजे हुई। मोहल्ले के नसीर अहमद का दामाद मंसूर आलम निवासी चौडगरा थाना कल्याणपुर सोमवार को ससुराल आया था। मंसूर ने किचन में काम रही पत्नी शहनाज उर्फ सोनी (25) पर अचानक छुरी से हमला कर दिया। मंसूर ने शहनाज पर ताबड़तोड़ कई वार किए। उसने घटना स्थल पर ही तड़प कर दम तोड़ दिया। इस दौरान शहनाज को बचाने आई उसकी मां नसीमा बानो को भी लहूलुहान कर दिया।
बीस मिनट तक ससुराल मेें कोहराम मचाने वाला दामाद भागते समय पड़ोसियों के हत्थे चढ़ गया। उसे जमकर पीटने के बाद मौके पर आई पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस हत्यारे पति को गिरफ्तार कर खून से लथपथ महिला को सदर अस्पताल लाई। हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018