ट्रेन की चपेट में किशोरी के चीथड़े उड़े

Fatehpur Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। एक किशोरी की संदिग्ध अवस्था में ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे में किशोरी का शरीर कई हिस्सों में विभाजित हो गया। किशोरी मामा के साथ धान के खेत मेें पानी लगाने जा रही थी। ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में जान गंवा बैठी। जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया। जिसका पोस्टमार्टम कराया गया है।
ट्रैक हादसा रमवां रेलवे स्टेशन से पचास मीटर की दूरी पर शहजादेपुर गांव के पास हुआ। असोथर थाना क्षेत्र के कलरवापुर गांव के राजेश कुमार लोध की पुत्री रेश्मा (16) शहजादेपुर स्थिति ननिहाल मेें रहकर विमला देवी इंटर कालेज रमवां में दसवीं की छात्रा थी। पोस्टमार्टम हाउस में मृतका के पिता ने बताया बेटी मामा राकेश कुमार के साथ धान के खेत पर पानी लगाने गई थी। शौच क्रिया के लिए वह पीछे रह गए और उनका साला आगे चला गया। इस बीच रेशमा खेत नहीं पहुंची तो उसे लगा कि शायद वह लौट गई हो गई। उधर, ससुराल के लोग रेश्मा के मामा के साथ होने को लेकर बेफिक्र रहे। ट्रेन से कटने की जानकारी सुबह हुई। जीआरपी ने रविवार की सुबह शव को कब्जे में ले लिया।



इंसेट --------
साइड स्टोरी
चिंता का सबब बने ट्रैक हादसे
तीन दिन के भीतर चार जिंदगियां खामोश
फतेहपुर। बहत्तर घंटे के अंदर चार जिंदगियां ट्रैक में खामोश हो र्गइं। इनके कारण पता नहीं चल सके हैं। बावजूद जिस तरह से एक के बाद एक ट्रैक हादसे सामने आ रहे हैं वो अच्छे संकेत नहीं देते है। दो मौतें चौबीस घंटे के अंदर आधी रात के बाद ट्रैक पर हुईं।
12 अक्टूबर को खागा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर तुलसीपुर-ऐरई गांव के चंद्रपाल के इकलौते पुत्र राम स्वरूप की कटी लाश पाई गई थी। वह पंजाब कमाता था। जो कि पखवारे भर रुकने के बाद वापस काम पर लौट रहा था। इसी तिथि को मलवां थाना क्षेत्र के कंसपुर-गुगौली गांव बेवा देवरती की ट्रैक पर कटी लाश मिली। खागा कोतवाली के ईंटगांव के मजरे सत्तीबाग निवासी राज बहादुर यादव के पुत्र अमृत लाल (28)की खागा रेलवे स्टेशन के समीप 13 अक्टूूबर की सुबह कटी लाश बरामद की गई। युवक गांव के मित्र सुनील यादव के खागा स्थिति कमरे में 12 अक्टूबर की रात रुका था। दोस्त के मुताबिक आधी रात डेढ़ बजे अमृत लाल शौंचक्रिया जाते समय ट्रेन की चपेट में आ गया।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

हरियाणाः यमुनानगर में 12वीं के छात्र ने लेडी प्रिंसिपल को मारी तीन गोलियां, मौत

हरियाणा के यमुनानगर में आज स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में 12वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper