एसवीएम ने गाड़ा कामयाबी का झंडा

Fatehpur Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। एथलीट की रणभूमि में प्रतिभागियों का जज्बा देखते बना। बाजी मारने के लिए हर एक प्रतिभागी उम्दा प्रदर्शन करने को लालायित दिखा। डिस्ट्रिक एथलीट्स एसोसियेशन के बैनर तले रविवार को स्पोर्ट्स स्टेडियम में वन-डे चैंपियनशिप आयोजित हुई। उद्घाटन की रश्म सदर विधायक सै. कासिम हसन ने निभाई। विधायक ने 800 मीटर रेस को हरी झंडी दिखाई। एसोसियेशन के प्रेसीडेंट डा. एके सिंह ने प्रतिभाओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा यूपी एथलीट्स एसोसियेशन के जरिए यह जिला एथलीट के क्षेत्र में नाम कमाएगा। चैंपियनशिप में 200 मीटर, 400 मीटर, 600 मीटर, लांग जम्प व हाई जम्प में प्रतिभागियों ने दमखम झोंक दिया। जिसमें सरस्वती विद्या मंदिर ने बाजी मारी। इस शिक्षण संस्थान ने 14 व 16 आयु वर्ग की प्रतियोगिताआें में अव्वल साबित होकर दिखाया। नुरुल हुदा हायर सेंकेडरी स्कूल ने भी अच्छा प्रदर्शन कर ध्यानाकृष्ट कराया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018