मिशन 2014 की तैयारियों में जुटी सपा

Fatehpur Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर। समाजवादी पार्टी मिशन 2014 फतह करने को लेकर तैयारियों की जुट गई है। शुक्रवार को शहर के सादीपुर मोहल्ले में हुई सपा की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चरचा की गई। बाद में संगठन को और अधिक मजबूत बनाने को लेकर रणनीति को अंतिम रूप दिया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष रामेश्वर दयाल दयालू ने कहा कि प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी कम नहीं हो गई हैं। अभी तक इससे बड़ी लड़ाई मिशन 2014 शेष है। इसे हर हालत में फतह करना ही होगा। कार्यकर्ता तैयार रहें और गांवों में घर-घर जाकर सपा सरकार की जनहित की योजनाओं का प्रचार प्रसार करे, जिससे मिशन पर आसानी से सफलता पाई जा सके। बैठक का संचालन करते हुए जिला महासचिव सुरेंद्र प्रताप सिंह यादव ने कहा कि सत्ता हासिल करने के बाद प्राय: कोई भी संगठन सुस्त हो जाता है। ऐसी हालत में जरूरी है कि पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की समस्याएं सुनें और जनता से सीधे जुड़ने का प्रयास करें। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष रामशरण यादव, ब्लाक प्रमुख इंद्रसेन सिंह यादव, संतोष द्विवेदी, विपिन सिंह यादव आदि ने विचार व्यक्त किए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018