जहरखुरानी के शिकार को सड़क पर डाला

Farrukhabad Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। अलग-अलग बसों में दो यात्रियों को जहरखुरानों ने नशीला पदार्थ खिलाकर नगदी और सामान लूट लिया। एक यात्री को बस का चालक मोहम्मदाबाद में उतार कर चला गया। रक्षाबंधन का त्यौहार नजदीक आते ही गिरोह के सदस्य साक्रिय हो गए है। इस गिरोह में खूब सूरत बालाएं भी शमिल है।
दिल्ली से आ रही रोडबेज बस में 45 वर्षीय युवक को जहरखुरानों ने किसी चीज में नशीला पदार्थ खिला दिया। जिसके खाने के कुछ देर बाद यात्री बेहोश हो गया। उसके बेहोश होते ही गिरोह के सदस्य उसके पास से नगदी और सामान लूट ले गए। जब बस आज सुबह फर्रुखाबाद बस अड्डे पर पहुंची तो इसकी जानकारी बस के चालक ने मौजूद पुलिस वालों को इसकी जानकारी दी। सूचना पर सिपाही सिद्धनाथ यादव ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ होश आने पर उसने अपना नाम बदनसिंह पुत्र जमादार सिंह निवासी सिंहपुर थाना किशनी मैनपुरी बताया। इसके साथ ही जयपुर से आ रही बस में यात्रा कर रहे 25 वर्षीय यात्री को गिरोह के सदस्यों ने किसी चीज में नशीला पदार्थ खिला दिया। इस यात्री को बस का चालक और परिचालक मोहम्मदाबाद क्षेत्र में उतार कर चला गया। यात्री को सड़क पर पड़ा देख उसके आसपास भीड़ लग गई। सिपाही संजय सिंह ने उसे भी लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ होश में आने पर यात्री ने नाम अजबसिंह पुत्र श्यामसुंदर निवासी जुआ थाना फफूंद जिला इटावा बताया। उसने बताया कि रास्ते में एक युवक ने उसके पास आकर बैठ गया। उसके साथ एक लड़की भी थी। युवक काफी देर तक उससे बात करता रहा। इसके बाद उसने कोल्डड्रिंक पिला दी। इसके बाद वह बेहोश हो गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls