पालिका बोर्ड बैठक की तैयारियों के प्रस्ताव मांगे

Farrukhabad Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। नगरपालिका परिषद की पहली बैठक की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। ईओ ने सभासदों से क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए प्रस्ताव आमंत्रित किए हैं। इसी के साथ विभागीय अधिकारी भी एजेंडा बनाने में जुटे हैं।
शासन ने शपथग्रहण की अधिसूचना के साथ ही स्पष्ट कर दिया है कि इसी माह नवनिर्वाचित बोर्ड की पहली बैठक कर ली जाए। इसी को ध्यान में रखते हुए पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल की तरफ से बोर्ड की पहली बैठक की तैयारियों के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। हालांकि अभी इसकी तिथि का निर्धारण नहीं किया गया है लेकिन समझा जा रहा है कि 13 अगस्त से पहले ही बैठक की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। अधिशासी अधिकारी आरडी वाजपेयी ने बताया कि नवनिर्वाचित सभासदों को पत्र भेज कर क्षेत्रों के विकास कार्यो के प्रस्ताव आमंत्रित किए गए हैं। अधिकांश सभासदों ने एजेंडे में शामिल रखने के लिए प्रस्तावित कार्यो की सूची उपलब्ध करा दी है। उन्होंने बताया कि निर्माण विभाग, जलकल विभाग, स्वास्थ्य विभाग, प्रकाश विभाग व स्टोर खाली पड़े हैं। इसलिए जरूरी सामान की खरीददारी के लिए प्रस्ताव तैयार करने के लिए विभागीय अधिकारियों को आदेशित कर दिया गया है क्योंकि बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव पारित होने से पहले किसी तरह की खरीददारी नहीं हो सकेगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018