बूढ़ी गंगा में किशोरी का शव मिलने से सनसनी

Farrukhabad Updated Fri, 20 Jul 2012 12:00 PM IST
कायमगंज। बूढ़ी गंगा में किशोरी का शव मिलने से सनसनी फै ल गई। शव की सूचना पर उषा के परिजन भी मौके पर पहुंचे। क्षत-विक्षत होने के कारण शव की शिनाख्त न हो सकी। पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कुंआखेड़ा चौकी क्षेत्र के गांव मीरगंज के सामने बूढ़ी गंगा में गुरुवार को चरवाहों ने एक किशोरी का शव फंसा हुआ देखा। शव की सूचना उन्हाेंने गांव में दी जिससे मौके पर शव को देखने के लिए भीड़ लग गई। शव की चर्चा होने पर उषा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सुचना मिलने पर कोतवाल विजय सिंह यादव, कुंआ खेड़ा चौकी प्रभारी इंद्रेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को गंगा से बाहर निकलवाया। शव करीब 12-13 साल की बच्ची का था। शव पर पीले रंग की सलवार, नीले रंग का कुुर्ता व सफेद रंग की शमीज थी। शव क्षतविक्षत हो चुका था। पुलिस के अनुमान से शव करीब 3-4 दिन पुराना है। पुलिस ने आस पास के लोगों से कपड़ो के आधार पर शव की शिनाख्त के प्रयास किए। किंतु उसकी शिनाख्त न हो सकी।
बतादें कि नगर के मोहल्ला दत्तूनगला निवासी उषा पत्नी राकेश 8 जुलाई से अपनी दो पुत्रियों के साथ लापता थी। उषा का शव तो नहर से रविवार को बरामद हो गया लेकिन उसकी दोनों नाबालिग पुत्रियों का अभी तक पता नहीं चल सका है। गुरूवार को गंगा में लड़की के शव पड़े होने की सूचना पर उषा के परिजन मौके पर पहुंच गए। चूंकि शव काफी सड़-गल गया था। कपड़े भी मेल नहीं खा रहे थे इस लिए परिजन निराश हो कर लौट आए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018