चुनाव की तिथियां नजदीक आते ही उम्मीदवारों की धड़कनें तेज

Farrukhabad Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। जैसे-जैसे मतदान की तिथियां नजदीक आती जा रही हैं। वैसे-वैसे उम्मीदवारों के दिलों की धड़कनें भी तेज होती जा रही हैं। सभी उम्मीदवार चुनाव जीतने के लिए जनसंपर्क में एड़ी-चोटी का जोर लगाकर मतदाताओं से वोट देने की अपील कर रहे हैं।
भाजपा प्रत्याशी माला पारिया ने शहर के मित्तूकूंचा, नितगंजा, मुफ्तीसाहब, हाता मंगल खां, सेठगली आदि मोहल्लों में जनसंपर्क कर जनता से वोट देने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान उन पर जगह-जगह पुष्पवर्षा हुई। इस दौरान माला पारिया ने कहा कि उन्होंने शहर के विकास का सपना संजोया है। यदि आप लोगों ने मौका दिया तो विकास का सपना साकार कर शहर की तस्वीर बदल देंगे। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील शाक्य, सत्यपाल सिंह, भूदेव राजपूत, संजीव पारिया, कल्लू बाथम ने आवास-विकास कालोनी में माला पारिया के लिए घर-घर जाकर वोट मांगे। भाजयुमो नेता प्रांशुदत्त द्विवेती ने राकेश चौहान आदि के साथ मिलकर साहबगंज, नरायनदास, मनिहारी, गढ़ी जमा खां, गढ़ी खां आदि मोहल्लों में जनसंपर्क किया। सायंकाल उनके पति संजीव पारिया ने पटेलनगर में लोगों से वोट देने की अपील की।
एमएलसी मनोज अग्रवाल की पत्नी वत्सला अग्रवाल ने फतेहगढ़ के मोहल्ला नगला दीना, सैनिक कालोनी, दुर्गा कालोनी में घर-घर जाकर लोगों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील की। यहां वत्सला का लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। वत्सला ने कहा कि फर्रुखाबाद नगर पालिका की तस्वीर बदलनी है। नगर को विशेष सुविधायुक्त बनाने के लिए हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है। लोगों ने नारे लगाकर वत्सला को जिताने का भरोसा दिलाया। वहीं एमएलसी मनोज अग्रवाल ने फतेहगढ़ के मोहल्ला नेकपुर चौरासी, नेकपुर कला व अंबेडकर कालोनी सहित वत्सला के लिए वोट मांगे। मनोज का भी मतदाताओं ने ढोलनगाड़े के साथ स्वागत किया। कई मोहल्लों में मनोज को लोगों ने मुह मीठा कराकर तिलक लगाया। भोलेपुर में लोगों ने उन्हें जलभराव की समस्या से अवगत कराया। मनोज ने कहा कि गलियों के जलभराव की समस्या समाप्त हो रही है। अब जहां-जहां कमियां रह गई हैं। उन्हें इस बार आप सबके सहयोग से पूरा करेंगे। उनके साथ राजेश राठौर, रमन भाष्कर, डा. जगन्नाथ, रामदेवी, अवधेश सागर, लल्लूलाल कटियार, स्वदेश पाल, सुरेश अग्रवाल, अवधेश गुप्ता, अखिलेश श्रीवास्तव मौजूद रहे।
सदर विधायक विजय सिंह ने पत्नी दमयंती सिंह के समर्थन में राजन नगला, प्रीतमनगला व शहर के सबसे बड़े ब्राह्मण बहुल क्षेत्र गंगानगर कालोनी में सघन जनसंपर्क किया। सैकड़ों समर्थकों के साथ चल रहे विधायक का लोगों ने फूलमालाओं के साथ स्वागत किया। लोग उनके स्वागत में पहले से अपने दरवाजे पर एकत्र थे। उन्होंने वार्ड के बुजुर्गों के पैर छूकर दमयंती को जिताने का आशीर्वाद मांगा। लोगों ने विधायक को जीत का भरोसा दिलाया। प्रीतमनगला, राजन नगला में भी उनका भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि फर्रुखाबाद की जनता ने सदैव उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है, जिसका हमें इस बार भी पूरा भरोसा है। वहीं उनके पुत्र विक्की और सिक्की सिंह व भतीजे करन सिंह ने फतेहगढ़ क्षेत्र के कई मोहल्लों का भ्रमण कर अपनी मां दमयंती सिंह के लिए वोट मांगे। उमेश गुप्ता, ओमप्रकाश सैनी, आशुतोष चतुर्वेदी, रामलखन त्रिपाठी, अभय पांडेय, रामसागर दीक्षित, राजेश्वर गुप्ता, उमेश गुप्ता, हिमांशु चौहान आदि साथ रहे।
सपा समर्थित प्रत्याशी सलमा बेगम ने नेकपुर क्षेत्र में घर-घर जाकर वोटरों से वोट देने की गुजारिश की। लोगों न सलमा को हाथों हाथ लिया। जगह-जगह उनका फूलमालाओं के साथ स्वागत किया गया। देर शाम उनके समर्थन में मोहल्ला शमसेर खानी में जनसभा का भी आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता हाजी रईस ने की। इस अवसर पर उनके पति हाजी अहमद अंसारी ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबके सहयोग से नगर का ऐतिहासिक विकास कराया जाएगा। चुनाव में सलमा की जीत नहीं आम जनता की जीत होगी। गोदनलाल बाथम व सपा नेता मिन्ना खां ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नगर में ऐतिहासिक जीत होगी। बैठक में डा. जेडए खान, फरहत अली, विशाल मिश्रा, नफीस हुसैन, डा. दिनेश अग्निहोत्री, सपा नेता चांद मोहम्मद मौजूद रहे। संचालन बड़े आकिल खां ने किया। वहीं उनके पुत्र जिया अंसारी ने अपनी टीम के साथ मोहल्ला कछियाना, चमड़ा मंडी में मां सलमा बेगम के लिए लोगों से वोट देने की अपील की।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं में जोश, पहले ही दिन रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

यूपी पुलिस में 22 जनवरी से शुरू हुआ फॉर्म भरने का सिलसिला पहले दिन रिकॉर्ड नंबरों तक पहुंच गया।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper