विकास के नाम पर मांगे वोट

Farrukhabad Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। वार्ड संख्या 14 पटेलनगर के सभासद प्रत्याशी राजनराय जौली राजपूत ने गोस्वामी गली, पल्ला तालाब पश्चिम, नवाब न्यामत खां, अमीन खां, सिंधी कालोनी, स्टेशन रोड, वाल्मीकि बस्ती, पलरिया आदि मोहल्लों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उनकी जगह-जगह स्वागत कर लोगों ने जीत का भरोसा दिलाया। राजन ने कहा कि दोबारा मौका मिलने पर वह अधूरे कार्यों को भी पूरा कराएंगे। वार्ड संख्या 23 के सभासद प्रत्याशी दीपक सक्सेना ने संजीव अग्निहोत्री बिटाना के साथ सुतहट्टी, कनौडिया स्कूल गली, सधवाड़ा आदि मोहल्लों में जनसंपर्क कर मतदाताओं से वोट देने की विनती की। वार्ड संख्या 25 की प्रत्याशी ताहिरा बेगम ने विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क कर वोट मांगे। वार्ड संख्या 26 के प्रत्याशी अनुभव कनौजिया लव ने मां रमा कनौजिया के साथ गढ़ी कोहना, असगर रोड आदि मोहल्लों में सघन जनसंपर्क किया। इसी वार्ड के मनोज कुशवाहा चक्की रेलवे रोड, गढ़ी नवाब न्यामत खां, गढ़ी कोहना आदि में वोट मांगे। इसी वार्ड के मनोज शाक्य ने राजीव गांधी नगर आदि मोहल्लों में सघन जनसंपर्क किया। उन्होंने बताया कि मंगलवार को राजीव गांधी नगर में उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होगा। उधर, वार्ड संख्या 36 सुदामा नगर के सभासद प्रत्याशी मुकेश कुमार के चुनाव कार्यालय का आज विधिविधान से स्वर्णकार सभा के वयोवृद्घ नेता स्वरूप नरायन वर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान काफी भीड़ मौजूद रही। वार्ड संख्या 13 के सभासद प्रत्याशी श्रवण कुमार का नवदिया में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पंडित रामकृष्ण मिश्रा ने किया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018