पति के साथ बच्चे भी वोट मांगने निकले

Farrukhabad Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
फर्रुखाबाद। चेयरमैन पद की उम्मीदवारों को उनके पति जिताने के लिए रात-दिन एक किए हैं। वहीं उनके बच्चे भी पीछे नहीं हैं। वह भी अपनी मां को जिताने के लिए समर्थकों के साथ सुबह से ही जनसंपर्क में जुटकर कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं।
नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद की प्रत्याशी सलमा बेगम ने पुत्र जिया अंसारी के साथ कांशीराम कालोनी हैवतपुर गढ़िया में घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट देने की अपील की। कालोनीवासियों ने फूलमालाओं से स्वागत कर और आतिशबाजी छुड़ाकर सलमा बेगम का स्वागत किया और चुनाव में जीत का भरोसा दिलाया। इसके बाद उन्होंने दिलावर जंग, बजरिया शेख इनायत अली आदि मोहल्लों में गईं। वहीं उनके पति हाजी अहमद अंसारी ने गढ़ी अब्दुल मजीद, खैराती खां, नौलखा, सुलतान शाह की दरगाह के निकट, छोटे बड़े साहब की दरगाह के निकट, झंडे तल्ला, कटरा बख्शी, शमसेर खानी आदि मोहल्लों में टीम के साथ जनसंपर्क किया। हाजी अहमद का भी जगह-जगह फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। उनके साथ रईस खां, मुख्तार अहमद टेनी, आसिफ, मिर्जा समीर बेग, नफीस खां, शहनाज बेगम, गजाला तबस्सुम, जीनत, शाहीन, शारिक अली, मिन्ना खां, चांद मोहम्मद, आसिफ खां, नफीस खां, रफी अहमद आदि मौजूद रहे। मोहल्ला सखावत खां में हाजी अहमद अंसारी को मतीन खां और नदीम खां ने पगड़ी पहनाकर तलवार भेंट की। शोएब अंसारी, हाजी कमर, अतीक अहमद, इकबाल ने भी जनसंपर्क किया।
एमएलसी मनोज अग्रवाल की पत्नी वत्सला अग्रवाल ने नगर में सुबह-शाम दोनों सत्रों में गहन जनसंपर्क कर वोट मांगे। नगला किसानन में वत्सला अग्रवाल को महिलाओं ने रोली-चावल लगाकर स्वागत किया। वत्सला अग्रवाल ने कहा कि उनके पति मनोज अग्रवाल ने कहा कि आपका एक-एक वोट काफी महत्वपूर्ण है। आपका एक-एक मत फर्रुखाबाद के विकास में सहायक होगा। वहीं उनके पति एमएलसी मनोज अग्रवाल ने कछियाना, नरकसा सहित कई मोहल्लों में पहुंचकर पत्नी वत्सला के लिए वोट मांगे। नरकसा, लिंजीगंज के निवासियों ने मनोज अग्रवाल से चुनाव बाद नाले का निर्माण कराने की मांग की। इस पर उन्होंने चुनाव के बाद नाला निर्माण कराए जाने का आश्वासन दिया। कल्लू मिश्रा, संजीव मिश्रा, करुणानिधि अग्रवाल, चंदन दीक्षित, कब्बू पांडेय, आशु गुप्ता, सन्नू गुप्ता, डब्बू गुप्ता, केके वाजपेयी, हीरा गुप्ता, कुक्कू, अजीत, दीपक, गोलू, बबलू गुप्ता, पप्पू गुड़ वाले, अश्वनी जैन, सचिन, धीरज, शिवम, धर्मेंद्र, गुड्डू सलमानी, कमल सिगतिया, महिपाल, राहुल शुक्ला आदि मौजूद रहे।
सदर विधायक विजय सिंह की पत्नी दमयंती सिंह ने पुत्र सिक्की व विक्की सिंह के साथ बहादुरगंज तराई, अस्तबलतराई, टाउनहाल, सूफी खां, रकाबगंज खुर्द, कांशीराम कालोनी में घर-घर जाकर वोटरों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील की। सिक्की सिंह ने बुजुर्गों के पैर छूकर मां को जिताने के लिए वोटरों से गुजारिश की। दमयंती सिंह ने कहा कि आपका वोट फर्रुखाबाद के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। हमें आपके सहयोग व आशीर्वाद की आवश्यकता है। लोगों ने दमयंती सिंह का जोरदार ढंग से फूलमालाओं के साथ स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं। वहीं उनके पति सदर विधायक विजय सिंह ने सातनपुर, हसनबाग, गुंजन कालोनी, नरैनापुर में जाकर लोगों से दमयंती सिंह को जिताने की गुजारिश की। लोगों ने जब उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया तो उन्होंने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोगों की समस्याएं के निराकरण के लिए वह सदर विधायक बने हैं। जनता की समस्या उनकी समस्या है। हर एक समस्या का समाधान चुनाव बाद कराया जाएगा। अमित मिश्रा, हिमांशु चौहान, नवाब खां, यासीन शमसी, लव सारस्वत, आशू सिंह, मोहम्मद कासिम, राम सारस्वत, राजेश पाठक, संजीव दीक्षित आदि मौजूद रहे।
भाजपा प्रत्याशी माला पारिया ने पति संजीव पारिया के साथ नेकपुरा, शिवाजी कालोनी, इंदिरा कालोनी, नेकपुर चौरासी क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि वर्षों से विकास की दौड़ में पिछड़े फर्रुखाबाद के किसी भी अध्यक्ष ने कोई ध्यान नहीं दिया है। अगर आपका सहयोग और आशीर्वाद मिला तो फर्रुखाबाद नगर पालिका का नक्शा अग्रणी नगरपालिकाओं में दर्ज होगा। इस दौरान उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। उनके साथ नरेश कटियार, विजय कुमार, रामनरेश अग्निहोत्री, महेशचंद्र, अवधेश कटियार, श्यामवीर सिंह, शिवराज सिंह चौहान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

केजरीवाल के धरने पर हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, कहा-आप इस तरह किसी के घर में घुसकर धरना नहीं दे सकते

पिछले आठ दिनों से दिल्ली के उपराज्यपाल के वेटिंग रूम में चल रहे मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों के धरने पर दिल्ली हाईकोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि आप इस तरह से किसी के घर या दफ्तर में घुसकर धरना या हड़ताल नहीं कर सकते।

18 जून 2018

Related Videos

पुलिस चौकी के पास हुआ इतना बड़ा कांड, लेकिन अफसरों को नहीं पड़ी भनक

फर्रूखाबाद में युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहले हत्या की गई। फिर उसे जला दिया गया।

8 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen