हर गली गुलाबों से सजाएंगे....

Farrukhabad Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। ग्राम सभा अमेठी जदीद की दरगाह में हजरत दादामियां का उर्स अकीदत के माहौल में मनाया गया। अकीदतमंदों ने बाबा के मजार पर फूलमालाएं चढ़ाकर कुरआन की तिलावत की। इससे पहले यहां जलसे सीरत का आयोजन किया गया।
शहर सीमा से सटे गांव अमेठी जदीद में आयोजित दादामियां के उर्स में भारी भीड़ उमड़ी। यहां जो भी आया उसने हजरत के मजार पर फूलमालाएं चढ़ाईं और मन्नतें मांगीं। दरगाह परिसर में आयोजित जलसे में मौलाना मुश्ताक अहमद मुशाहिदी ने कहा कि ईमानवालों अल्लाह से डरो और कुरआन की तालीम पर अमल करते रहो और दरगाहों से जुड़े रहो। मौलाना अशरफ रजा ने एक व नेक बनने की सलाह दी। संयोजक शायर डा. एजाज आरफी ने मदीने जाने की या रब तमन्ना दिल के अंदर है, सुकूं मिलता है जिससे वह सहारा दिल के अंदर है, कलाम पेश किया। आफताब आलम कादरी ने यह नात सुनाई- हर गली गुलाबों से आज हम सजाएंगे, क्या पता मेरे आका किस गली से आएंगे। सरताज मुजीबी की नात- मेरा आका आओ मुद्दत हुई, तेरी राह में अंखियां बिछाते-बिछाते। इनके अलावा शाह फसीह मुजीबी, मुईन खां वारसी, आफाक कादरी, तनवीर रजा आदि कलाम पेश किए। सलीम खां, आफताब, जीशान, दिलशाद आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

22 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper