भाइयों से हिस्से की संपत्ति दिलाने को गुहार लगाई

Farrukhabad Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
कमालगंज (फर्रुखाबाद)। गांव मोहद्दीनपुर निवासी भागीरथ ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में भाईयों से अपने हिस्से कर संपत्ति दिलाने तथा मारपीट का मामला दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है।
भागीरथ ने प्रार्थनापत्र में बताया कि उसका गांव के ही गिरीश चंद्र जाटव से काफी दिनों से विवाद चल रहा है। इस विवाद को उसके परिवार के ही कृपाराम उकसाने का काम करते हैं। उसने बताया कि २८ अर्प्रैल को उसके ताऊ की लड़की रंजना उसके घर आई थी। उसी समय ताऊ का लड़का कृपाराम आ गया तथा रंजना को उसके घर में देखकर नाराजगी व्यक्त करने लगा। इस पर उसने रंजना को हाथ पकड़ कर घर से निकाल दिया। इस बात की जानकारी होने पर रंजना के भाई अशोक, उसकी मां तथा भाभी आ गये तथा गाली गलौच करने लगे। उस समय आसपास के लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत कर किया। लेकिन शाम को उमेश ने उसे मोबाईल पर धमकी दी कि उसे जान से मार देगा। कुछ देर बाद शालिगराम, उसकी पत्नी नीलम, सर्वेद्र कुमार उसके घर में घुस आये तथा उसे पकड़ लिया। पीछे से गिरीश चंद्र तथा उमेश तमंचा लेकर आ गये तथा उसके ऊपर तमंचा तान दिया। उसी बीच कश्मीर, अवनीश तथा अशोक ने उसे लात घूसों तथा डंडों से मारा पीटा। गांव के लोगों ने उसे बचाया। उसने पुलिस अधीक्षक ने गुहार लगाई कि उसे भाईयों से उसके हिस्से की संपत्ति दिला दी जाये तथा मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाये।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls