मोहम्मद कैफ इलेविन आठ विकेट से जीता

Farrukhabad Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। एफसीएल टू टूर्नामेंट में सोमवार को अंडर 16 मोहम्मद कैफ इलेविन और पीयूष चावला इलेविन के बीच मैच खेला गया। मोहम्मद कैफ इलेविन ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए पीयूष चावला इलेविन को आठ विकेट से रौंद दिया। मैन आफ द मैच रजत को चुना गया।
जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चर्च ग्राउंड पर चल रहे एफसीएल टू टूर्नामेंट में आज पीयूष चावला इलेविन के कप्तान साहिल मिश्रा ने टास जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम निर्धारित 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 19 ओवरों में ही 115 रन बनाकर आलआउट हो गई। निर्भय ने 20, अंकित ने 16 और प्रकाश मिश्रा ने 11 रनों का योगदान दिया। शुभम प्रताप ने तीन, शैलेंद्र और रजत ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में मोहम्मद कैफ इलेविन ने उम्दा शुरूआत करते हुए दो विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाकर मैच जीत लिया। शैलेंद्र ने 30, रजत ने 35 और राजन ने 17 रन बनाए। दोनों ही विकेट यश गुप्ता ने लिए। अंपायरिंग अंकित कुमार, अर्पित कुमार ने की। स्कोरर शाह आलम और निमिष तिवारी रहे। सचिव मोहनलाल अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को अंडर 19 सचिन तेंदुलकर इलेविन और युसूफ पठान इलेविन के बीच मैच खेला जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls