लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Farrukhabad News ›   मोटरसाइकिल सवारों ने रोडवेज चालक को पीटा

मोटरसाइकिल सवारों ने रोडवेज चालक को पीटा

Farrukhabad Updated Fri, 25 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
फर्रुखाबाद। शहर के रोडवेज बसअड्डे पर बुधवार की रात रोडवेज बस से बाइक के टकरा जाने पर बाइक सवारों ने बस चालक को पीट दिया। बचाने पर परिचालक से भी हाथापाई कर दी। इस हाथापाई में बस का आगे का शीशा चकनाचूर हो गया। हमलावर जानमाल की धमकी देकर भाग गए। चालक ने हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिला हरदोई के झबरापुरवा निवासी शिवप्रकाश पांडेय सीतापुर डिपो की बस चलाता है। बुधवार को वह सीतापुर से सवारियां लेकर फर्रुखाबाद बसअड्डे आया। इसके बाद वह सवारियों को बैठाकर आगरा के लिए निकल रहा था। बैक करते समय परिसर में खड़ी बाइक से बस टकरा गई। यह देखकर बाइक सवार युवक आक्रोशित हो गए और चालक को बस से घसीट लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। मारपीट होते देख बस का परिचालक अनिल सिंह जब बचाने के लिए पहुंचा तो उससे भी हाथापाई कर दी। मारपीट के दौरान बस का अगला शीशा भी तोड़ दिया गया। इतना सबकुछ होता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

मारपीट करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। साथी के साथ हुई घटना से आक्रोशित चालक-परिचालक कोतवाली जा पहुंचे। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की। शिवप्रकाश की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पुलिस का कहना है कि बाइक संख्या यूपी76एम 5844 का पता लगाकर हमलावरों तक पहुंचा जाएगा। उन्होंने कहा कि आरटीओ कार्यालय से इसका पता लगवाया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00