जून में रिटायर होंगे 35 हेडमास्टर

Farrukhabad Updated Tue, 22 May 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। जून महीने में बढ़पुर ब्लाक में 23 स्कूलों के प्रधानाध्यापक सेवानिवृत्त हो रहे हैं। यह अपना चार्ज वरिष्ठतम सहायक अध्यापक को सौंपेंगे। इनमें प्राइमरी व जूनियर स्कूलों के प्रधानाध्यापक शामिल हैं। शहर में 10 प्रधानाध्यापक व 2 सहायक अध्यापक सेवानिवृत्त होंगे।
जूनियर स्कूल जैतपुर के दयाराम, महमूदपुर करसान के रामनिवास वर्मा, कटरी धर्मपुर के भोलानाथ वर्मा, सोताबहादुरपुर की चंद्र प्रभा, बरौन की सुशीला देवी, नगला कलार के जगदीश प्रसाद, जनैया सठैया के राजबहादुर शाक्य,टिकुरियन नगला की शिवकांती त्रिपाठी, पिथूपुर मेंहदिया के जगमोहन त्रिपाठी, कुबेरपुर घाट के रामवीर दुबे, अर्जुन नगला के कैलाश चंद्र कटियार, दिलावलपुर के पृथ्वीराज गंगवार, गगौली के कन्हैयलाल शाक्य, रशीदपुर के प्रभूदयाल, नगला टीका के राधेश्याम, रायपुरडफर की जरीना बेगम, निनौआ की महेश रानी पांडे, महमूदपुर करसान के जगमोहन सिंह सेवानिवृत्त हो रहे हैं। प्राइमरी स्कूल जैतपुर की प्रधानाध्यापक आशा मिश्रा, अर्रापहाड़पुर की आसमा सुरैया, नीबलपुर के प्रताप नरायन मिश्र,जसमई की शारदा देवी, व रायपुर की राधा दीक्षित सेवानिवृत्त होंगी
फर्रुखाबाद शहर इलाके में कन्या प्राइमरी स्कूल भोपतपट्टी की प्रधानाध्यापिका संतोष कुमारी, प्राइमरी स्कूल मदार दरवाजा की निर्दोश शुक्ला, नरेंद्र सरीन मांटेसरी स्कूल के विमल प्रकाश मिश्र, कन्या प्राइमरी स्कूल नाला स्मितसुमाल के प्रेम कुमारी सारस्वत, कन्या प्राइमरी स्कूल बढ़पुर की माधुरी रायजादा, प्राइमरी नगलादीना की माधुरी देवी, प्राइमरी नवीनघोड़ा नखास की शशिलता झिंगरन, प्राइमरी रंगसाजान की सुमन अग्रवाल, कन्या तलैया फजल इमाम के ओमकृष्‍ण पांडे, प्राइमरी बढ़पुर की राजारानी गुरहा, कन्या प्राइमरी तलैयालेन के सहायक अध्यापक रामभरोसे लाल वर्मा सेवानिवृत्त हो रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018