फर्रुखाबाद क्लब ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट

Farrukhabad Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
कायमगंज। केपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच फर्रुखाबाद क्रिकेट क्लब ने राजा क्रिकेट क्लब कायमगंज को पांच विकेट से हराकर फाइनल मैच जीत लिया। पुलिस अधीक्षक ने विजेता टीम को ट्राफी व पुरस्कार वितरित किए।
बाईपास रोड स्थित मैदान में चल रहे केपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच शुक्रवार को फर्रुखाबाद व राजा क्रिकेट क्लब कायमगंज के बीच खेला गया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजा क्रिकेट क्लब की टीम मुअज्जम की घातक गेंदबाजी के आगे 91 रनों पर सिमट गई। टीम की ओर से मनोज ने नाबाद रहते हुए सर्वाधिक 46 रन का योगदान दिया। जवाब में फर्रुखाबाद क्रिकेट क्लब ने पांच विकेट खोकर मैच व ट्राफी जीत ली। विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक नीलाम्बुज चौधरी ने विजेता टीम के कप्तान आसिफ को ट्राफी व पुरस्कार स्वरूप फ्रिज और रनर टीम के कप्तान राजा को उपविजेता की शील्ड व रंगीन टेलीविजन भेंट किया। फाइनल मैच में डब्बू व एहसार्नुरहमान ने अम्पायरिंग और परवेज ने कमेंट्री की। स्कोरर फाइक खां रहे। आयोजन समिति के मजहर जमा खां, इमरान, माहिर जमा, जफर, राहिल आदि ने आभार व्यक्त किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018