दोहरे हत्याकांड का खुलासा, दो गिरफ्तार

Farrukhabad Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
मोहम्मदाबाद। कोतवाली क्षेत्र के नीबकरोरी रेलवे ट्रैक के पास दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए कोतवाल ने दो हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अपहरण के रुपयों को लेकर हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि हत्या में नामजदगी गलत दर्ज कराई गई थी।
मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव नदौरा निवासी अमर सिंह और नगला मंती निवासी मानसिंह की मोहम्मदाबाद के नीबकरोरी रेलवे स्टेशन के निकट 2 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अमर सिंह की पत्नी मुन्नी देवी ने संजू यादव, राजेश यादव व उनके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने सर्विलांस के जरिये दौदापुर निवासी कश्मीर सिंह पाल और उसके साथी सुधीर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि इन दोनों की हत्या अपहरण की रकम हड़प लेने को लेकर की गई थी। कोतवाल ऋषिपाल सिंह ने बताया कि जिला कन्नौज थाना छिबरामऊ के हाथिन के रहने वाले एक युवक का गांव बहबलपुर से अपहरण हुआ था, जिसे गांव समतुइया में रखा गया था। अमर सिंह ने अपहरण की रकम अपने साथियों की मदद से हड़प कर ली थी, जबकि इस अपहरण में कश्मीरपाल सिंह, शेखर, कुलदीप आदि भी शामिल थे। रुपए न मिलने के कारण इन दोनों की हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी पर सीओ मोहम्मदाबाद डीएस गर्ब्याल ने आरोपियों से पूछताछ की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls