चिलसरी गांव में छाया मातम सा माहौल

Farrukhabad Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
कायमगंज। छज्जे के मलबे में दब कर हुई दो लोगों की मौत से चिलसरी गांव में मातम का माहौल है। हादसे में मरे और घायल हुए मजदूर चिलसरी गांव के हैं। मृतक दुर्वेश के आकाश व अमन दो बच्चे हैं। हासदे की सूचना पर पिता रामेश्वर, मां धनदेवी, पत्नी रामबेटी व दोनों बच्चे रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे।
पुत्र दुर्वेश का शव देखकर पिता पछाड़ खाकर गिर पड़ा। रामेश्वर ने बताया कि दुर्वेश ही मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। अब उनके सामने पेट पालने का संकट खड़ा हो गया है। वहीं मृतक राजीव उर्फ मौलवी अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था, जिसे उसे परिजन काफी चाहते थे।
राजीव की मौत से बूढ़े माता पिता का सहारा छिन गया। घायल अजय के पिता सीताराम, जयवीर के पिता रामशरन ने बताया कि मेहनत मजदूरी करके जैसे तैसे परिवार का गुजारा होता था। इलाज के लिए रुपए की व्यवस्था कैसे होगी। दो मौतों की घटना से गांव में मातम का माहौल है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018