एटा जिला अस्पताल की 16 बोरी दवाएं बरामद

Farrukhabad Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
शमसाबाद (फर्रुखाबाद)। एटा के जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट के साले के घर पर छापा मार कर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लाखों रुपए की 16 बोरी दवाएं बरामद की हैं। फार्मासिस्ट क्षेत्र के गांव किसरौली का निवासी है। कार्रवाई के दौरान उसके साले के घर पर ताला पड़ा था।
किसरोली निवासी फार्मासिस्ट गिरंद सिंह एटा जिला अस्पताल में तैनात है। उसका साला सुग्रीव सिंह रोशनाबाद गांव का निवासी है। मंगलवार को एसपी नीलाम्बुज चौधरी के निर्देश पर सीओ वाईपी सिंह, कायमगंज के इंस्पेक्टर विजय सिंह यादव, शमसाबाद के कार्यवाहक थानाध्यक्ष रामरेखा यादव और पीएचसी के कार्यवाहक चिकित्साधीक्षक डॉक्टर शिवप्रकाश ने रोशनाबाद में सुग्रीव के घर पर छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां एटा जिला अस्पताल से चोरी लाखों रुपए की सरकारी दवाएं रखी हुई हैं।
छापे के समय सुग्रीव सिंह घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ कहीं गया हुआ था। पड़ोसियों से घर वालों के संबंध में कोई जानकारी न मिलने पर पुलिस ताला तोड़कर भीतर पहुंच गई। घर के बरामदे में दवाओं का जखीरा देख डॉक्टर और पुलिस अधिकारी अवाक रह गए। दवाओं के पैकेटों पर जिला चिकित्सालय एटा की मुहर लगी थीं। पुलिस लाखों रुपए की दवाओं के पैकेट सोलह बोरियों में भर कर थाने उठा ले आई।
डा. शिवप्रकाश ने बताया कि किसरोली निवासी फार्मासिस्ट गिरंद सिंह रविवार के दिन घर पर प्राइवेट प्रैक्सिटस भी करता है। वह टीबी के मरीजों को दवाएं देता है। उन्होंने यह भी बताया कि वह सरकारी दवाएं शमसाबाद, फैजबाग, चिलसरा, नवाबगंज के मेडिकल स्टोरों पर सप्लाई करता है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस गिरंद और सुग्रीव की तलाश में जुटी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018