सौ मीटर दौड़ में पूनम और शिवशरण अव्वल

Farrukhabad Updated Fri, 21 Dec 2012 05:31 AM IST
फर्रुखाबाद। स्वर्गीय ब्रह्मदत्त द्विवेदी स्टेडियम फतेहगढ़ में गुुरुवार को भारतीय महाविद्यालय की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इसमें खिलाड़ियों ने प्रतिभा दिखाई। दौड़ में विवेक कुमार और पूनम राजपूत अव्वल आए। खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ मुख्य अतिथि प्राचार्य डा. एके सिंह ने ध्वजारोहण कर किया। छात्र-छात्राओं ने मार्चपास्ट और स्वागत गीत गाकर आगंतुकों का स्वागत किया।
100 मीटर दौड़ छात्रा वर्ग में पूनम राजपूत प्रथम, सीमा देवी द्वितीय और जूली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग की 100 मीटर दौड़ में शिवशरण दीक्षित प्रथम, अंकुर कुमार द्वितीय और वरुण कुमार तृतीय रहे। 200 मीटर में वरुण कुमार, शिवशरण दीक्षित, रामबाबू, 400 मीटर में अंकुर कुमार, वरुण कुमार, ध्रुव सिंह और 800 मीटर दौड़ बालक वर्ग में विवेक कुमार, ध्रुव सिंह और आशीष कुमार क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। लंबी कूद छात्र वर्ग में शिवशरण दीक्षित, अंकुर कुमार और आदेश कुमार, लंबी कूद छात्रा वर्ग में पूजा, निधि और अनुराधा ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। ऊंची कूद छात्रा वर्ग में अनुराधा प्रथम, श्वेता और राखी कुशवाह दूसरे स्थान पर आईं। ऊंची कूद छात्र वर्ग में आदेश कुमार, शिवशरण दीक्षित और अभिषेक शर्मा, भाला फेंक छात्र वर्ग में इंदल सिंह, अंकुर कुमार और आशीष कुमार, भाला फेंक छात्रा वर्ग में पुष्पा, अनुराधा और निधि क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। इस अवसर पर दिनेश वर्मा, राजेंद्र कुमार त्रिपाठी, कैप्टन सोबरन सिंह, ओमप्रकाश भदौरिया, अहमद मियां, योगेश शुक्ला, प्राचार्य डा. विश्राम सिंह यादव, डा. मनमोहन गोस्वामी, डा. आलोक शुक्ला, प्रदीप शुक्ला, डा. अवधेश शुक्ला, अजय वर्मा, डा. रमाशंकर मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018