विमल अध्यक्ष और रामनरेश मंत्री बने

Farrukhabad Updated Fri, 14 Dec 2012 05:30 AM IST
फर्रुखाबाद। पंडित दुर्गा प्रसाद बद्री प्रसाद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आपसी झड़प के बीच उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (ठकुरई गुट) का चुनाव हुआ। बाद में सर्वसम्मति से पूर्व कार्यकारिणी को ही चुन लिया गया, जिसमें जिलाध्यक्ष विमल कुमार और महामंत्री रामनरेश मराल बनाए गए।
गुरुवार दोपहर 12 बजे पंडित दुर्गा प्रसाद बद्री प्रसाद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में माध्यमिक शिक्षक संघ (ठकुरई गुट) की जिला कार्यकारिणी के चुनाव के लिए पदाधिकारी एकत्र हुए। इस दौरान शिवओम द्विवेदी ने नए लोगों को मौका दिए जाने की बात कहते हुए नई कार्यकारिणी का चुनाव कराए जाने को कहा। इसका अन्य पदाधिकारियों ने विरोध किया। इसी बीच शिवओम द्विवेदी, बीके सिंह कटियार, सोबरन सिंह गंगवार के बीच तीखी झड़पें होने लगीं। मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे इन लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। इसके बाद चुनाव अधिकारी हेमनरायन पांडेय की देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ। अध्यक्ष पद के लिए मुजीब खां, हरपाल सिंह यादव, विमल कुमार सचान ने पर्चा भरा। विमल कुमार सचान के समर्थन में मुजीब खां और हरपाल सिंह ने अपना नाम वापस ले लिया। वहीं जिला मंत्री पद पर भी कोई नाम न आने से सर्वसम्मति से विमल सचान को अध्यक्ष और रामनरेश मराल को महामंत्री चुना गया। इसके बाद शेष कार्यकारिणी को सर्वसम्मति से चुन लिया गया, जिसमें अब्दुल मुजीब खां, जयकिशन रस्तोगी, शैलेंद्र, हेरीसन दास, हरिओम सिंह, राकेश प्रसाद को उपाध्यक्ष, शोभा सिंह को महिला मंत्री, शेर सिंह, देवेंद्र सिंह, संजीव गंगवार, रामलड़ैते को संयुक्त मंत्री, प्रभात सिंह यादव को कोषाध्यक्ष, विजेंद्र पाल सिंह को आय-व्यय निरीक्षक, बीके कटियार, शिवओम द्विवेदी, सुरेशपाल सिंह, रामऔतार शर्मा को संरक्षक मंडल, देवेंद्र सिंह यादव को मीडिया प्रभारी बनाया गया। इसके अलावा विनोद कुमार गंगवार, शिवस्वरूप पांडेय, रमेश कुमार, ईश्वरदयाल यादव, जन्मेजय सिंह, रामचंद्र कुरील, अभिलाष सिंह, सोलोमन दयाल को कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया।



Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018