गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उखरा गांव

Farrukhabad Updated Fri, 14 Dec 2012 05:30 AM IST
नवाबगंज। जमीन के विवाद को लेकर थाना क्षेत्र के गांव उखरा में दहशत फैलाने के उद्देश्य से दो पक्षों के बीच जमकर फायरिंग हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन लोगों को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर दिया।
थाना क्षेत्र के गांव राजेश यादव और वीर सिंह यादव के बीच जमीन विवाद चला आ रहा है। दो दिन पहले राजेश विवादित जमीन की नींव भरवा रहे थे, तभी पुलिस ने आकर निर्माण कार्य रुकवा दिया था। गुरुवार को राजेश यादव और वीर सिंह यादव के बीच फिर से विवाद होने लगा। मामला बढ़ने पर दोनों पक्षों के लोग असलहे लेकर आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने हवा में फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाकाई ग्रामीण घरों में दुबक गए। इसी बीच किसी फायरिंग की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एक पक्ष से हरीनंदन सिंह, वीर सिंह और दूसरे पक्ष से राजेश यादव को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया। दारोगा देशराज शुक्ला ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हुई है लेकिन मौके पर असलहे नहीं बरामद हुए। जमीन को लेकर दोनों पक्षों में काफी पुराना विवाद चल रहा है। तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनका शांतिभंग करने के आरोप में चालान किया गया है।


Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018