अब आरोपियों के पक्ष में उतरा टिकैत गुट

Farrukhabad Updated Fri, 07 Dec 2012 05:30 AM IST
कायमगंज। लापता कुंदन के आरोपियों के समर्थन में अब भाकियू टिकैत गुट के नेताओं ने कमान संभाल ली है। उन्होंने इस मामले में हिरासत में लिए गए आरोपियों को बेकसूर बताते हुए कुंदन के गंगा में डूबते देखने वाले प्रत्यक्षदर्शियों के कोतवाली में बयान दर्ज कराए।
क्षेत्र के गंाव सलेमपुर टिलियां निवासी रामकिशन का पुत्र कुंदन पिछले गुरुवार से लापता है। उसके गंगा में डूबने की बात पड़ोसी गांव पंछी नगला निवासी जवाहर ने कुंदन के परिजनों को बताई। उसने कुंदन के कपडे़ भी दिए। तब से लगातार कुंदन का शव गंगा में खोजा जा रहा है। भाकियू के हरपाल गुट के नेताओं ने सोमवार को तहसील परिसर में प्रदर्शन व ज्ञापन देकर एसडीएम से लापता कुंदन को खोजवाने की मांग की थी। कुंदन के पिता रामकिशन ने जवाहर, भंवरपाल व जुगेंद्र के खिलाफ 35 हजार लूटकर हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी थी। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गुरुवार को भाकियू टिकैत गुट के महासचिव लक्ष्मी शंकर जोशी, नगर अध्यक्ष मुन्नालाल सक्सेना, ब्लाक अध्यक्ष महिपाल सिंह ने तीनों लोगों को बेकसूर बताते हुए कुंदन को गंगा में डूबते हुए देखने वालों के बयान पुलिस को दर्ज कराए।

गंगा में डूब गया कुंदन!
कायमगंज। भाकियू नेताओं के साथ कोतवाली में बयान देने आए भैसार गांव के श्रीकिशन यादव ने पुलिस क ो बताया कि वह कटरी पर जानवर चरा रहा था। एक आदमी को गंगा में डूबते उतराते देखकर उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह भंवर में फंसा था, जिस कारण वह उसे बचा नहीं सका। महमदियापुर निवासी खुशीराम ने बताया कि वह गंगा पार जाने के लिए पचरौली घाट पर बैठा था। उसने एक व्यक्ति को गंगा में डूबते देखा था। हज्जू नगला के उपेंद्र ने बताया कि वह पतेल काटने जा रहा था। तभी उसने एक व्यक्ति को गंगा में डूबते देखा। वहीं हज्जू नगला के निवासी ओमकार ने बताया कि उसने दूर से किसी के गंगा में डूबने पर लोगों द्वारा की जा रही चीख पुकार सुनी थी।
महमदियापुर निवासी वीरपाल ने बताया कि गंगा मेले से लौटने के बाद कुंदन उसके घर आया था। अंधेरा हो जाने के कारण वह उसके घर रुक गया और सुबह 10 बजे उसके ट्रैक्टर पर बैठकर गांव की ओर जा रहा था। तभी सिनौली गांव के पास उसे जवाहर मिल गया जो उसे शिकार खेलने के लिए गंगा किनारे बुला ले गया। पुलिस ने सभी प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर लिए।
उधर, पुलिस विवेचना में उसके गंगा में डूबने की सूचना सबसे पहले टिलियां गांव में ही स्थित भुकसा निवासी सुखराम को फोन करके महमदियापुर निवासी खुशीराम ने दी थी। उसने कहा था कि वह गांव जाकर रामकिशन को सूचना दे दे। घटना की विवेचना कर रहे कुआंखेड़ा चौकी इंचार्ज श्रीकांत यादव ने बताया कि घटना की वास्तविकता जानने का प्रयास किया जा रहा है। कुंदन के शव को तलाशने के भी प्रयास किए जा रहे हैं। ग्रामीणों ने उसके गंगा की रेत में दबने की आशंका जताई।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

बवाना कांड पर सियासत शुरू, भाजपा मेयर बोलीं- सीएम केजरीवाल को मांगनी चाहिए माफी

दिल्ली के औद्योगिक इलाके बवाना में शनिवार देर शाम अवैध पटाखा गोदाम में आग लगने से 17 लोगों की मौत के बाद अब इस पर सियासत शुरू हो गई है।

21 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper