घंटे भर में ही फिर धड़ाम हुई ओसीबी

Farrukhabad Updated Tue, 30 Oct 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। जहानगंज बिजलीघर की आयल सर्किट ब्रेकर (ओसीबी) मरम्मत के बाद एक घंटे भी नहीं चल पाई। इसके फुंकने से करीब 25 गांवों में दो दिन से बिजली गुल है। रविवार को जहानगंज बिजलीघर की ओसीबी फट गई और उसका सारा तेल फैल गया था। जेई राजीव गंगवार ने जैसे तैसे ओसीबी की मरम्मत कराई और सोमवार की दोपहर उसे चालू किया। एक घंटे बाद ओसीबी फिर धड़ाम हो गई। इस बिजलीघर से जुड़े नगला नीव रठौरा, मूसा खिरिया, पंजू खिरिया, भरतामऊ, जहांगीरपुर, पतौंजा समेत करीब 25 गांवों में दो दिन से अंधेरा है। जेई राजीव गंगवार ने बताया कि जहानगंज बिजलीघर की हालत काफी जर्जर है। 10 एमबीए के दो ट्रांसफारमर व चार ओसीबी का प्रस्ताव स्वीकृत हो चुका है और स्टोर में मांगपत्र भी लगा हुआ है, मगर स्टोर में सामान न होने के कारण अभी नहीं मिल सका। जेई ने बताया कि कानपुर से आए चीफ इंजीनियर को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls